Breaking News

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा-उन्होंने किसी का भरोसा नहीं जीता है, वे चिप्पी की तरह है जो पंचर बन कर काम चलाते हैं

  • bihar politics samrat chaudhary targeted cm nitish

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने किसी का भरोसा नहीं जीता है, वे चिप्पी की तरह है जो पंचर बन कर काम चलाते हैं। देश की जनता को मजबूती से देश का विकास करने वाले नेता नरेंद्र मोदी चाहिए। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए…

Bihar Politics (अभिषेक कुमार सिंह): पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी दलों की बैठक को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास कुछ नहीं है, उनके कैरेक्टर और इतिहास को सब जानते हैं।

“नीतीश कुमार ने किसी का भरोसा नहीं जीता”
सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने किसी का भरोसा नहीं जीता है, वे चिप्पी की तरह है जो पंचर बन कर काम चलाते हैं। देश की जनता को मजबूती से देश का विकास करने वाले नेता नरेंद्र मोदी चाहिए। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि 14 दलों के पार्टियों में कौन प्रधानमंत्री होंगे यह घोषणा करके चुनाव में जाएं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के आने से कुछ नहीं होगा, वे पहले से कई बार चुनाव हार चुके हैं।

23 जून को पटना में होगी विपक्ष की बैठक 
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बहुप्रचारित बैठक 23 जून को पटना में होगी, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और कई वाम दलों के नेताओं ने शामिल होने पर सहमति जताई है। यह बैठक पहले 12 जून को होने वाली थी लेकिन कांग्रेस और द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) सहित कुछ दलों द्वारा तारीख में बदलाव का अनुरोध किए जाने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था।