Breaking News

राजनीति में वापसी की योजना नहीं है: रजनी कान्त

चेन्नई। क्या सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में फिर से वापसी कर सकते हैं ? इन सवालों के साथ तमिलनाडु की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। हालांकि, रजनीकांत ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है। आपको बता दें कि रजनीकांत ने एक साल पहले बड़ा ऐलान करते हुए राजनीति से हमेशा के लिए दूरी बनाने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने राजनीतिक संगठन रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) को भंग कर दिया है।

क्या राजनीति में फिर होगी वापसी ?

क्या रजनीकांत राजनीति में फिर से वापसी करेंगे ? इस सवाल का जवाब हर कोई जानना चाहता है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रजनीकांत ने राजनीति में फिर से आने की संभावना को खारिज कर दिया। संवाददाताओं ने रजनीकांत से जब सवाल किया कि क्या उनकी राजनीति में वापसी की योजना है ? इस पर उन्होंने कहा- नहीं।

रजनीकांत ने पिछले साल जब राजनीति से दूरी बनाने का ऐलान किया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि भविष्य में फिर राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है। दिसंबर, 2020 में रजनीकांत ने कहा था कि वो जनवरी 2021 में अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे लेकिन एक हफ्ते के भीतर उन्होंने अपना फैसला बदल दिया था। उन्होंने दिसंबर, 2020 के आखिरी सप्ताह में कहा था कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे।