Breaking News

पंजाब सीएम भगवंत मान ने एंटी करप्शन हेल्पलाइन का किया ऐलान, बंद होगी हफ्ता वसूली

पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान किया है। सीएम मान ने ऐलान में कहा है कि, 23 मार्च को भगत सिंह के शहीदी दिवस पर एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाएगा। इसके जरिए अब पंजाब की जनता व्हटसेप के जरिए भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

सीएम मान ने आगे कहा कि, वह ईमानदार अफसरों और कर्मचारियों के खिलाफ नहीं हैं।लेकिन रिश्वत लेने वालों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम मान ने ट्वीट कर लिखा कि, भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर, हम एंटी करप्शन हेल्पलाइन नम्बर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल वॉट्सऐप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के ख़िलाफ़ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।

गौरतलब है कि, भगवंत मान ने बुधवार को भगत सिंह के गांव खटकर कलां में सीएम के पद की शपथ ली थी। उन्हें पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई थी। इस शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा शामिल हुए थे।