Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र की सत्ता में नौ साल, भाजपा बोली-हर फैसला और हर कदम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए लागू किया गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने को चिह्नित किया। भाजपा के कार्यकाल को राष्ट्र की सेवा बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हर फैसला और हर कदम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए लागू किया गया। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, आज, जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 साल पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं। हर निर्णय, और की गई हर कार्रवाई, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होती है। हम एक विकसित भारत के निर्माण के लिए और भी कठिन परिश्रम करते रहेंगे।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर बीजेपी के नेतृत्व वाली विकास यात्रा की एक झलक भी साझा की। उन्होंने भाजपा शासन के तहत कुछ मील के पत्थर साझा करते हुए कहा, “देश के विकास के लिए 9 साल का अटूट समर्पण।”
 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बीजेपी के लिए मील का पत्थर बताया और ट्वीट किया, “आज एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है और दुनिया में गौरव के नए आयाम गढ़ रहा है, दूसरी तरफ, सरकार के पास विकास और गरीबों के कल्याण के नए मानक हैं।” प्रधानमंत्री के नेतृत्व की सराहना करते हुए कई केंद्रीय मंत्रियों ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की सराहना की। 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को वित्तीय राजधानी में, भाजपा सरकार द्वारा लाए गए सुधारों और विकासात्मक परियोजनाओं की एक सूची बनाई। उन्होंने उल्लेख किया कि वर्तमान में टैक्स को फेसलेस बना दिया गया है “क्योंकि हम लोगों पर भरोसा करते हैं, और लोग बदले में पीएम मोदी पर भरोसा करते हैं।”

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा के नौ साल के शासन में विकास और तेज गति से विकास का एक नया अध्याय लिखा गया है।

 

भारत के “उभरते” वैश्विक कद से लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा पर जोर, गरीबों के लिए आवास और शौचालय जैसे कल्याणकारी उपाय, पाइप से पानी की आपूर्ति को बढ़ावा, बुनियादी ढांचा विकास और विनिर्माण क्षेत्र में तेजी लाने के प्रयास, प्रेस कॉन्फ्रेंस में उद्धृत पहलों में से थे। देश के हर राज्य में आयोजित