Breaking News

पीएम मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई, कहा- देश के विकास में अमूल्य योगदान दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के 95वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने उनके आवास पहुंचे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनसे मिलने गए। सिंह ने एक ट्वीट में कहा, “आदरणीय आडवाणी जी के आवास पर गए और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी भाजपा के वरिष्ठ नेता को बधाई दी और कहा कि सरकार में रहते हुए उन्होंने देश के विकास में अमूल्य योगदान दिया। “आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आडवाणी जी ने एक ओर जहां अपनी निरंतर मेहनत से देश भर में संगठन को मजबूत किया, वहीं दूसरी ओर देश के विकास में अमूल्य योगदान दिया। सरकार। मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।”

विदेश मंत्री एस जयशंकर इस समय मास्को में हैं, उन्होंने आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र के लिए उनके कई योगदान और सेवाएं हमें हमेशा प्रेरित करती रहेंगी।” केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री और आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बधाई दी और कहा, “बीजेपी की अग्रणी रोशनी में से एक, भारत के राजनीतिक दिग्गज, एक अच्छे इंसान और अनुभवी नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई।