Breaking News

PM के ‘गुजराती कॉर्ड’ पर राहुल का तंज- कमाल के एक्‍टर मोदीजी, चुनाव से पहले रो भी देंगे

अमरेली, गुजरात। कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गुजरात के अमरेली में रैली को संबोधित किया. इस रैली में उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया. राहुल ने मोदी को कमाल का एक्‍टर बताया और कहा, ‘आप देखिएगा चुनाव से पहले वो रो देंगे.’ इससे पहले पीएम मोदी ने भी अपनी रैली में राहुल गांधी पर हमला किया था.

‘किसानों के लिए नहीं रोते मोदी’

राहुल ने कहा, ‘मोदी जी कमाल के एक्‍टर हैं, आप देखिएगा चुनाव से पहले वो रो देंगे. वो हर बात पर रोते हैं, लेकिन किसानों के लिए नहीं रोते. वो उन छात्रों के लिए भी नहीं रोते जो कॉलेज में एडमिशन के लिए रुपए देते हैं.’

हम मन की बात पूछेंगे, करेंगे नहीं

रैली में आगे राहुल ने कहा, ‘हम मोदी जी की तरह अपने मन की बात नहीं करेंगे, हम जनता से उसके मन की बात पूछेंगे. मैं कहता हूं दिसंबर में कांग्रेस जीतेगी. उसके 10 दिनों के अंदर हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे. हमारी सरकार बनी तो वो किसानों के लिए काम काम करेगी, गरीबों के लिए काम करेगी. आज पूरा गुजरात आंदोलन कर रहा है.’

मोदी ने भी राहुल पर कसा तंज

इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात के नवसारी राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ”हम जब याद करते हैं तो हमें महात्‍मा गांधी, भगवान बुद्ध, सरदार पटेल, नेताजी बोस, भगत सिंह याद आते हैं. इन्‍हें गब्‍बर सिंह याद आता है. सही है लोगों को अपना सगा याद आता है.”

मोदी ने आगे कहा, ”मैं समझ नहीं पाता हूं कोई स्‍वच्‍छ भारत अभि‍यान और सर्जिकल स्‍ट्राइक का मजाक कैसे उड़ा सकता है. हमने सर्जिकल स्ट्राइक की तो ये सबूत मांगते हैं. वहां वीडियो बनाने गए थे क्‍या? वहां तो गोलियां बरसाने गए थे.”

दो फेज में होगा गुजरात चुनाव

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं. 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएगा. बीजेपी गुजरात में 19 साल से सत्ता में है. ऐसे में कांग्रेस का मुकाबला सीधे बीजेपी से ही है.