Breaking News

नड्डा ने माकपा सरकार पर साधा निशाना, बोले-माकपा सरकार ऐसी स्थिति पैदा का रही है जहां सरकार कर्ज के जाल में फंस जाएगी

तिरुवनंतपुरम केरल के कोट्टायम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि PM ने फैसला किया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मदिन (25 सितंबर) को अंत्योदय दिवस के रूप में मनाया जाए। जो लोग वंचित हैं उन्हें सशक्त बनाया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि वर्तमान माकपा सरकार एक ऐसी स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है जहां सरकार कर्ज के जाल में फंस जाएगी। कर्ज अब लगभग दोगुना हो गया है। यहां तक कि सीएम कार्यालय भी भ्रष्टाचार के दायरे से बाहर नहीं है। सोना घोटाले की आंच सीएम ऑफिस तक पहुंच गई है।

नड्डा ने कहा कि अराजकता है, फ्रिंज तत्व बढ़ रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। मैं अपने उन कार्यकर्ताओं को सलाम करता हूं जो इन सबके बावजूद दिन-रात काम कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, जल जीवन मिशन, पीएम गरीब कल्याण योजना और पीएम किसान योजना जैसी विभिन्न योजनाएं हमारी केंद्र की सरकार चला रही है। यह कल्याणकारी उपाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किए हैं। इससे देश भर के करोड़ों परिवार लाभान्वित हुए हैं।

इस दौरान भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री सपने देखने और उन्हें पूरा करने पर जोर दे रहे थे, जबकि कई लोग सिर्फ सपने देखते हैं और कभी पूरा नहीं करते। पीएम मोदी ने लगातार 20 वर्षों तक एक राज्य और फिर केंद्र के राजनीतिक प्रमुख के रूप में रहकर विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

‘मन की बात’ पर कार्यकर्ताओं को सलाह
नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ सुनने के बाद बूथ स्तर पर बैठक करने का निर्देश दिया। केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए नड्डा ने यह निर्देश प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के प्रसारण के बाद कोच्चि के करीब अलुवा में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से बात करते हुए दिया।