Breaking News

मुम्बई पुलिस आज करेगी उर्फी जावेद से पूछताछ

भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। वहीं, उर्फी ने भी चित्रा वाघ पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। इसके बाद ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

इस मामले में भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। वहीं, उर्फी ने भी चित्रा वाघ पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। इसके बाद ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं और आज एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

दरअसल, चित्रा वाघ ने उर्फी के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी। साथ ही उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा। उर्फी जावेद जहां देखेंगी वहां वे उनका थोबड़ा फोड़ेंगी’। वहीं, इस पर जवाब देते हुए उर्फी ने कहा था, ‘मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा।’

इसी सिलसिले में शुक्रवार को उर्फी जावेद महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर से मुलाकात करने पहुंची थीं। वहीं, मीडिया से बातचीत के दौरान रूपाली चाकणकर ने कहा था कि भाजपा नेता अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है। इसके अलावा उर्फी जावेद के वकील नितिन सातपुते ने भी महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग को पत्र लिखकर और ऑनलाइन माध्यम से भी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उर्फी पर चित्रा वाघ की धमकी के कारण मॉब लिंचिंग होने का खतरा होने के साथ ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।