Breaking News

महाराष्ट्र: केंद्र ने शिंदे सेना के 15 विधायकों को दी 7 श्रेणी की सुरक्षा

मुंबई। महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक का आज छठवां दिन है। ऐसे में एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बागी विधायकों ने गुवाहाटी के रेडिसन ब्लू होटल में डेरा जमाया हुआ है। ऐसे में महाराष्ट्र की सड़को पर बागियों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने 15 बागी विधायकों को सुरक्षा दी है।

Y+ श्रेणी की मिली सुरक्षा

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने महाराष्ट्र के 15 बागी विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को ‘Y+’ श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) सुरक्षा कवच प्रदान किया है।

केंद्र सरकार ने जिन बागी विधायकों को सुरक्षा दी है, उनमें रमेश बोर्नारे, मंगेश कुदलकर, संजय शिरसत, लताबाई सोनवणे, प्रकाश सुर्वे, सदानंद सरनावनकर, योगेश दादा कदम, प्रताप सरनाइक, यामिनी जाधव, प्रदीप जायसवाल, संजय राठौड़, दादाजी भूसे, दिलीप लांडे, बालाजी कल्याणर, संदीपन भुमारे शामिल हैं।

शिंदे कैंप के खिलाफ प्रदर्शन

एकनाथ शिंदे और शिवसेना के बागी विधायकों के खिलाफ शिवसैनिकों ने बाइक रैली निकाली। ऐसे में एकनाथ शिंदे के दफ्तर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक का आज छठवां दिन है। ऐसे में एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।