Breaking News

जानिए क्या है वजह कंगना रनौत को शादी क लिए कोई लड़का क्यों नहीं मिल रहा है?

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कंगना का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल है जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाली कंगना को अभी तक अपना लाइफ पार्टनर नहीं मिल पाया है। इसके पीछे क्या वजह है, इसका खुलासा खुद कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

आपको बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में एक्शन रोल में कंगना का दमदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि वह शादी क्यों नहीं कर पा रही हैं। कंगना ने कहा कि लोग उनके बारे में अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वह लोगों से लड़ती रहती हैं। कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस तरह की अफवाहों ने लोगों के दिलो-दिमाग में ऐसी जगह बना ली है कि जिसके चलते उन्हें शादी के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिल पा रहा है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ के कैरेक्टर की तरह हैं? तो इस पर कंगना ने हंसते हुए जवाब दिया कि , “मैं किसे मारूंगी। आप लोगों ने मेरी ऐसी छवि बना दी है कि मुझे शादी के लिए कोई लड़का ही नहीं मिल रहा है।” वहीं दूसरी तरफ कंगना के धाकड़ के को-स्टार अर्जुन रामपाल ने उनकी अच्छाइयों की लिस्ट बना ली है और उनके लिए लड़के की तलाश शुरू कर दी है।

इस बातचीत के दौरान अर्जुन रामपाल ने कंगना के बारे में कहा, ”मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वह जो कुछ भी करती हैं, भूमिका के लिए करती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह वैसी नहीं हैं। वास्तविक जीवन में, वह बहुत प्यारी, प्यारी और ईश्वर से डरने वाली है। वह पूजा करती हैं और ढेर सारा योग करती हैं। वह वास्तव में एक बहुत ही सामान्य व्यक्ति है।”

बता दें कि धाकड़ फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन रजनीश घई द्वारा किया गया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लोगों को इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं और फैंस कंगना रनौत को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं।