Breaking News

जीवन साथी बने केएल राहुल.अथिया खंड़ाला में दोनों ने लिए अग्नि के सात फेरे

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अब आधिकारिक तौर पर शादी कर चुके हैं। सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़ी ने कई सालों तक डेट किया। शादी का उत्सव तीन दिनों तक चला, जिसकी शुरुआत संगीत समारोह से हुई, जिसके बाद हल्दी, मेहंदी और शादी हुई। अथिया और केएल राहुल आखिरकार 23 जनवरी को शाम 4 बजे शादी के बंधन में बंध गए। केएल राहुल और अथिया अब पति-पत्नी हैं। फेरे खत्म हो चुके हैं और मेहमानों को सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले में जोड़े के लिए ताली और तालियां बजाते सुना गया।

उम्मीद की जा रही है कि कपल शाम को पैप्स के लिए पोज देगा। शादी एक निजी समारोह था जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। अनुपम खेर, ईशांत शर्मा, अंशुला कपूर, कृष्णा श्रॉफ सहित अन्य को विवाह स्थल में प्रवेश करते देखा गया। मेजबान ने कवरेज के दौरान उन्हें उचित दावत देकर मीडिया का मनोरंजन करना सुनिश्चित किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहमानों को केले के पत्ते पर एक शानदार दक्षिण भारतीय दावत दी गई। अथिया और केएल राहुल ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और साथ में उनकी तस्वीरों ने हमेशा प्रशंसकों को खुश किया है। सुनील शेट्टी ने केएल राहुल के बारे में हमेशा प्यार से बात की है। दोनों की शादी की अफवाहें कई महीनों से चल रही थीं, लेकिन इस जोड़े ने 23 जनवरी को खंडाला स्थित अपने फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

सूत्रों के अनुसार, परिवार जल्द ही मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेगा, जिसमें 3000 से अधिक मेहमान शामिल होंगे। सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार सहित इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों को इनवाइट भेजा जा चुका है। यहाँ युगल को बधाई दी जा रही है!