Breaking News

केजरीवाल का दावा, कहा- भाजपा का प्रयास कांग्रेस को मजबूत कर एंटी बीजेपी वोटों को बांटना है

आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। वह हर वर्ग के लोगों को अलग-अलग गारंटी दे रहे हैं। जैसे युवाओं को रोजगार की गारंटी। इसके अलावा महिलाओं को पेंशन की गारंटी। साथ ही साथ मुफ्त बिजली, पानी और शिक्षा की गारंटी। अब केजरीवाल ने गाय माता को लेकर भी गारंटी दे दी है। केजरीवाल ने साफ तौर पर ऐलान किया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद गाय माता के रखरखाव के लिए सरकार की ओर से प्रति गाय के हिसाब से 1 दिन का 40 रुपये देंगे। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि जो गाय दूध देना बंद कर देती हैं और सड़कों पर घूमने लगती हैं उनके लिए पंजारा पोल मनाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में गायों की अनदेखी हो रही है। हम गायों की देखभाल के लिए हर कदम उठाएंगे।

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आईबी की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। उन्होंने कहा है कि सूत्रों ने बताया है कि आज अगर गुजरात में चुनाव हो तो आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रिपोर्ट से बुरी तरह बौखलाई भाजपा-कांग्रेस के साथ है। सेक्रेट मीटिंग कर रही है। केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा का प्रयास कांग्रेस को मजबूत कर एंटी बीजेपी वोटों को बांटना है। इसके अलावा कांग्रेस की जिम्मेदारी है कि आप के वोट को काटना है। इसके साथ ही केजरीवाल ने उससे ऑटो रिक्शा वाले को लेकर भी अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि बीजेपी वाले भी मुझे खाने के लिए बुलाते हैं। अपने नेता को नहीं। हम सब से प्यार करते हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो कांग्रेस-बीजेपी वालों का भी बिजली माफ करेंगे। उनके बच्चों के लिए भी स्कूल बनाएंगे।

कांग्रेस पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गोवा में कांग्रेस के 11 विधायक थे 8 भाजपा में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी के 2 विधायक हैं और दोनों आम आदमी पार्टी में ही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो बीजेपी की जेब में बैठी है। जब बीजेपी चाहती है उतने एमएलए खरीद लेती है। बाकी स्टॉक में रखती हैं। अब उन्होंने आम आदमी पार्टी को हराने के लिए एक साझी रणनीति बनाई है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ भगवंत मान भी उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद ऑपरेशन लोटस से पीड़ित है। बीजेपी ने मध्य प्रदेश, कर्नाटक और अरुणाचल प्रदेश में सरकार गिरा दी। फिर भी कांग्रेस चाहती है कि पंजाब में ऑपरेशन लोटस कामयाब हो। दोनों मिले हुए हैं।