Breaking News

J&K: सोपोर में जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, मौके से दो AK-47 और गोला बारूद बरामद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने गुरुवार तड़के सुबह मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए. ये मुठभेड़ अब भी जारी है.  इस मुठभेड़ में अब तक दो एके-47 और भारी तादाद में गोला बारूद बरामद हुआ है. हालात को देखते हुए उत्तरी कश्मीर मे मोबाइल सेवा रोक दी गई है.  बारामूला, हंदवाड़ा, कुपवाड़ा और सोपोर में मोबाइल सेवा पर रोक लगाई गई है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में एक मकान में मौजूद दो आतंकवादी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में सुरक्षा बलों का अभियान अभी जारी है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह करीब 3:30 बजे सोपोर के नाटीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.  तलाशी अभियान के दौरान दोनों आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के त्वरित अभियान में उन दो आतंकवादियों की पहचान कर ली गई जिन्होंने बुधवार को सोपोर में सुरक्षाबल पर ग्रेनेड फेंकने में मदद की थी, जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

प्रवक्ता ने बताया, “केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 92, 177 और 179 बटालियन के साथ 22 राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त अभियान में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया.