Breaking News

इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की, बनेगी बिन ब्याही मां

इलियाना डिक्रूज ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की। वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। इलियाना ने अपने बच्चे के पिता की पहचान छुपाने का फैसला किया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी ब्लैक एंड व्हाइट वनसी की एक तस्वीर पोस्ट की। अभिनेत्री ने एक लटकन का क्लोज-अप दिखाया, जिस पर मामा शब्द उकेरा गया था। अभिनेत्री  ने जैसे ही अपनी मां बनने की घोषणा की वैसे ही पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आने लगे। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि पिता कौन है। हालांकि, इलियाना ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया है।

इलियाना प्रेग्नेंट हैं

इलियाना डिक्रूज ने 18 अप्रैल को इंटरनेट पर तूफान ला दिया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। हाल ही में इलियाना तब सुर्खियों में आई थीं जब तमिल फिल्म उद्योग में उन्हें प्रतिबंधित किए जाने की खबरें वायरल हुई थीं। हालांकि, तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने इसे निराधार बताया।

इलियाना के बच्चे का पिता कौन है

18 अप्रैल को इलियाना ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा कीं। इलियाना ने कैप्शन के साथ गर्भावस्था की घोषणा की, जल्द आ रही है। आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मेरी नन्ही जान। उनके प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उन्हें गर्भावस्था पर बधाई दी। उनमें से कुछ यह जानने के लिए उत्सुक थे कि पिता कौन है।

इलियाना के रिश्ते

कई साल पहले यह बताया गया था कि इलियाना एक ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं। हालांकि 2019 में दोनों अलग हो गए। हाल ही में खबरें आई थीं कि इलियाना एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों, कैटरीना, विक्की और अन्य के साथ मालदीव की यात्रा पर गए थे। हालांकि, इलियाना ने अभी तक अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बात नहीं की है।