Breaking News

रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना: 30 साल में 60 से ज्यादा छात्राओं का यौन शोषण करने वाला दरिंदा शिक्षक गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम केरल के मलप्पुरम से ऐसी घटना सामने आई है, जिसने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। यहां एक पूर्व शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। केवी शशिकुमार पर आरोप है कि वह पिछले 30 साल से 60 से ज्यादा लड़कियों का शोषण व छेड़छाड़ कर रहा था। फिलहाल इस मामले में राज्य के शिक्षामंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सीपीएम नेता केवी शशिकुमार मलप्पुरम के सेंट गेम्मास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक थे। इसके अलावा व मलप्पुरम नगर पालिका परिषद के सदस्य भी थे। मार्च, 2022 को सेवानिविृत्त हो गए थे।

50 लड़कियों ने दर्ज कराई शिकायत
केवी शशिकुमार के खिलाफ पहला सामने तब सामने आया, जब स्कूल की ही एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर आरोप लगाए। इसके बाद 50 से ज्यादा छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी। छात्राओं की शिकायत के बाद महिला थाने में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्टे के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद ही शशिकुमार फरार हो गया था।

स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप
इस मामले में छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि, उन्होंने 2019 में भी इस मामले को उठाया था। लेकिन स्कूल प्रबंधन की ओर से इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। फिलहाल मामला सामने आने के बाद माकपा ने शशिकुमार को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।