Breaking News

गुजरात उन विभाजनकारी ताकतों का सफाया कर देगा, जिन्होंने अपने पिछले 20 साल राज्य को बदनाम करने में लगाए हैं: पीएम मोदी

अहमदाबाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रोड शो किया। इसके बाद वे वलसाड पहुंचे। यहां उन्होंने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने गुजराती में नया चुनावी नारा दिया- ‘मैंने यह गुजरात बनाया है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वलसाड जिले के कपराड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात के युवाओं ने अब जिम्मेदारी समझ ली है। उन्होंने कमान अपने हाथ में ले ली है। गुजरात में नफरत फैलाने वालों को कभी नहीं चुना गया है। कुछ लोग गुजरात को बदनाम करने में लगे हुए हैं। गुजरात के लोग उन लोगों को सबक सिखाएंगे।

विधानसभा चुनाव के एलान के बाद गुजरात में पहली जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात उन विभाजनकारी ताकतों का सफाया कर देगा, जिन्होंने अपने पिछले 20 साल राज्य को बदनाम करने में लगाए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं अपनी रैली की शुरूआत गुजरात में अपने आदिवासी भाइयों के आशीर्वाद के साथ शुरू कर रहा हूं। गुजरात मुझे इस बार रिकॉर्ड बनाने के लिए जिताने जा रहा है।

भावनगर भी जाएंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी थोड़ी देर में भावनगर पहुंचेंगे। यहां वह शाम को ‘पीएम पापा की परी’ नाम के सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे। इस समारोह में 522 बेटियों का विवाह हो रहा है। इन बेटियों के सिर से पिता का साया उठ चुका है।

गुजरात में दो चरणों में मतदान
दरअसल, गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरण में होने हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण के लिए एक दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं, दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को मतदान होगा। परिणाम आठ दिसंबर को आएंगे।