Breaking News

फैंस के लिए अच्छी खबर, राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव काफी समय से अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली के एम्स अस्पताल में राजू श्रीवास्तव का काफी समय से इलाज चल रहा है। काफी समय से राजू वेंटिलेटर पर हैं। लेकिन अब राजू की हालत में सुधार आया है। दरअसल, राजू अब अपने हाथ-पैर हिला पा रहे हैं। उन्हें होश भी आ गया है। इसकी जानकारी चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने दी है। बता दें कि राजू को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें पिछले महीने एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तबसे लेकर अब तक राजू के परिवार वाले कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट देते रहते हैं।

राजू की हालत में सुधार

अब इंडिया टुडे से बात करते हुए अजीत सक्सेना ने कहा कि राजू की हालत में सुधार है और उन्होंने अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात करने की कोशिश की। उन्होंने यह भी कहा कि राजू की हालत अब धीरे-धीरे सुधर रही है और वह खुद भी ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसी भी रिपोर्ट है कि राजू की पत्नी ही सिर्फ कॉमेडियन से मिल रही हैं क्योंकि कॉमेडियन को इन्फेक्शन का खतरा है। बता दें कि ये अपडेट राजू की बेटी अंतरा के कन्फर्म करने के बाद आया है कि कॉमेडियन की हालत अब ठीक है।

जिम में वर्कआउट करते हुए बिगड़ी तबीयत

बता दें कि राजू एक होटल में रह रहे थे और जिम में वर्कआउट कर रहे थे। लेकिन तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद राजू को दिल्ली के एम्स अस्पताल लाया गया। तबसे लेकर अब तक राजू अस्पताल में ही भर्ती हैं।