Breaking News

शाहरूख की लाडली सुहाना के दीवानें हुए फैंस की दीपिका के साथ तुलना

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक स्टार बन रही हैं और हम उनके बड़े बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहें हैं। सुहाना जल्द ही द आर्चीज में नजर आएंगी। अपने अभिनय की शुरुआत से पहले ही, स्टार किड की बड़ी मात्रा में फैन फॉलोइंग हैं। उन्हें देखकर प्रशंसक उनके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए आते हैं। जैसे ही सुहाना ने 20 मार्च को मुंबई हवाई अड्डे के लिए अपना रास्ता बनाया, उनके कुछ प्रशंसकों ने उन्हें फिर से सेल्फी लेने के लिए घेर लिया, और उन्होंने धैर्य से काम लिया। एक पैप द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ प्रशंसकों ने तो उनकी तुलना दीपिका पादुकोण से भी कर दी!

सुहाना खान ने मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के साथ ली सेल्फी

20 मार्च को सुहाना खान को मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। इस ट्रिप के लिए वो खुद ही ट्रैवल करती नजर आईं। सुहाना डार्क ग्रे टी-शर्ट, लाइट ग्रे कार्गो पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ कैजुअल वियर में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक चैनल बैग भी कैरी किया था और ब्लैक सनग्लासेज पहने थे।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

सुहाना खान के लुक की तारीफ करने के लिए कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया। एक ने यह भी टिप्पणी की, “वह दीपिका पादुकोण की तरह दिखने लगी। बहुत सुंदर।”

काम के मोर्चे पर सुहाना खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान बॉलीवुड में अपने बड़े डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वह जोया अख्तर की द आर्चीज में दिखाई देंगी, जिसमें सुहाना वेरोनिका लॉज के रूप में, अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के रूप में, खुशी कपूर बेट्टी कूपर के रूप में, और वेदांग रैना जुगहेड जोन्स के रूप में दिखाई देंगी। ज़ोया द्वारा निर्देशित द आर्चीज़, रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा सह-लिखित है। आगामी फिल्म 1960 के दशक में स्थापित एक म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म के जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। प्रतिष्ठित कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित किया जाएगा।