Breaking News

विपक्ष के लिए मोदी और योगी को शिकस्त दे पाना बच्चों का खेल नहीं है: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

लखनऊ केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि मोदी-योगी को हराना आसान नहीं हैं। दोनों नेता पूरी ईमानदारी और दृढ़ता से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा व मायावती की राजनीति खत्म हो रही है।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष की एकजुटता के प्रयास पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और उनके कद से घबरा गया है। उत्तर प्रदेश में योगी पूरी ईमानदारी और दृढ़ता से काम कर रहे हैं। गुंडागर्दी खत्म हो रही है। विपक्ष के लिए मोदी और योगी को शिकस्त दे पाना बच्चों का खेल नहीं है।

यूपी में जड़े जमाने की कोशिश कर रहे आरपीआई अध्यक्ष ने कहा कि बसपा और मायावती लगभग खत्म हो गए हैं। उनके बड़े नेता भाजपा में चले गए हैं या अन्य दलों में आ गए हैं। आरपीआई में भी बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता और बड़े पदाधिकारी शामिल हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चरण सिंह सरकार में हाथी चुनाव चिन्ह उनके पास था जिसे बाद में बसपा ने हथिया लिया। उन्होंने कहा कि बसपा ने हमारा हाथी छीना है और हम अपना हाथी वापस पाकर रहेंगे।

दिसंबर में बड़ी रैली का ऐलान करते हुए कहा कि यूपी में अगर यह रैली सफल हुई तो दलित और मुस्लिम गठजोड़ की एक नई राजनीति का आगाज होगा जिसका फायदा बीजेपी और एनडीए को मिलेगा। उन्होंने कहा कि यूपी ने बहन को तो कई बार मौका दिया है, एक बार भाई को भी मौका देकर देखिए। इसी के साथ उन्होंने अगले लोकसभा चुनाव में 304 सीटों पर लड़ने के संकेत दिए।

महाराष्ट्र में औरंगजेब के पोस्टर लहराने की घटना पर उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश के तहत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे पाकिस्तान की साजिश हो सकती है और इसकी जांच की मांग उन्होंने केंद्र सरकार से की है।