Breaking News

गाजीपुर में बोले सीएम योगी. डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है

वाराणसी, गाजीपुर भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुट गई है। जिसका आगाज आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजीपुर से कर दिया है। जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर कई प्रहार किए। वहीं सीएम योगी ने भी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, मेडिकल कॉलेज और गंगा विलास का जिक्र करते हुए सरकार की सफलताओं के बारे में बताया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। इसी क्रम में आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी गाजीपुर में चुनाव का शंखनाद किया।

गाजीपुर में गरजे जेपी नड्डा
पवहारी बाबा आश्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गाजीपुर में पूर्व सैनिकों से संवाद किया। जेपी नड्डा बोले- मेरी आपसे अपील है कि फसली बटेरों से दूर रहें। भारत ना टेररिज्म करता है, ना सहता है। सबको पता है आतंकवाद शब्द कहां से आया है। यूपी की सरकार हीरा (HIRA ) है। HIRA का मतलब है-

H- का मतलब हाईवे
I- का मतलब इन्फॉर्मेशन
R- का मतलब रेलवे
A- का मतलब एयरवे
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
बोले- आपने योगी- मोदी के लिए सही बटन दबाया है। भारत अब ऑटो-मोबाइल इंडस्ट्री में तीसरे स्थान पर आ गया है। भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यस्था बनकर उभरी है। गलत बटन दबाने से माफिया ही आता है।

सीएम योगी की बड़ी बातें
सीएम योगी ने गाजीपुर के मंच से विपक्ष पर कई हमले किए। अपने संबोधन के शुरुआत में सीएम ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया। सीएम ने कहा- डबल इंजन की सरकार ने अपराध को खत्म करने का काम किया है। अपराधियों पर कैसे लगाम लगाई गई इसका जीता-जागता उदाहरण गाजीपुर है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे ने तो पूरी काया ही बदल दी। पहले गाजीपुर से लखनऊ जाने में सात से आठ घंटे लगते थे, आज ढ़ाई घंटे में पहुंच जाते हैं। आज आपके पास अपना मेडिकल कॉलेज है। प्रधानमंत्री की अनुकंपा से जलमार्ग का विकास करते हुए गंगा विलास का यहां से रवाना किया गया। हर गरीब के पास अपना घर हो। ये सब मोदी जी की वजह से संभव हो पाया है। शासन की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव का मिला जिसका उदाहरण ये गाजीपुर की धरती बना है।
जाति और मजहब की राजनीति कभी किसी का कल्याण नहीं कर सकती। ये उत्तर प्रदेश के विकास में सबसे बड़ा बैरियर था। यूपी की जनता ने इस बैरियर को समझा-जाना और पीएम के आह्वान पर यूपी ने जब अंगड़ाई ली तो इस बैरियर को हटाया और मैं आज गाजीपुर की जनता का आह्वान करने आया हूं। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भले ही हमें यहां सफलता ना मिली हो लेकिन विकास के कार्यों में हमने कोई कमी नहीं रखी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने अपने कार्यक्रम को केंद्रबिंदु बनाया है। ,
सीएम योगी ने गाजीपुर की जनता से अपील करते हुए कहा- आप भारतीय जनता पार्टी और डबल इंजन की सरकार पर भरोसा कीजिए। सुरक्षा और समृद्धि की गारंटी पीएम मोदी जी के नेतृत्व में, मैं आपको देता हूं।

गाजीपुर पहुंचे जेपी नड्डा और सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजीपुर पहंच गए हैं। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा। वहां भाजपा नेताओं ने बुके देकर दोनों का भव्य स्वागत किया। इसके बाद सीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष कुर्था पवहारी बाबा के आश्रम स्थल पर दर्शन पूजन के लिए पहुंचे।

नड्डा और सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए
सीएम योगी और जेपी नड्डा ने शुक्रवार सुबह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। साथ ही काशी कोतवाल बाबा काल भैरव के दरबार में हाजिरी लगाई। बाबा काल भैरव का विधि विधान से पूजन अर्चन और आरती करने के बाद जेपी नड्डा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंदिर से बाहर निकले। जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने कुल्हड़ में चाय की चुस्की ली।

जेपी नड्डा और सीएम योगी के 20 जनवरी यानि आज गाजीपुर के पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन एवं आईटीआई मैदान में जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है। गुरुवार को एडीजी राजकुमार, आईजी के सत्यनरायण, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एडिशनल, सीओ, पीएसी और पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

शहर के विभिन्न मार्ग रहेंगे बंद
जनपद में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन के दृष्टिगत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रूट डायवर्जन किया गया है। यातायात प्रभारी सुशील मिश्रा ने बताया कि महाराजगंज से शहर की तरफ कार्यक्रम में शामिल होने वाले वाहन के अलावा समस्त गाड़ियां जंगीपुर होकर अपने गंतव्य तक जाएंगी। हेतिमपुर से एआरटीओ आफिस, हेतिमपुर से पीजी कालेज, आदर्श बाजार, करंडा, जाने वाले वाहन बंद रहेंगे। मुहम्मदाबाद, कासिमाबाद से आने वाले वाहन आलमपट्टी से मोहम्मदपुर चौराहा, जमानिया तिराहा, जंगीपुर होकर हाई-वे से होकर गंतव्य को जाएंगे।