Breaking News

तेलंगाना में भाजपा की पूर्ण बहुमत से जीत निश्चित है, बीआरएस के भ्रष्ट शासन के खात्मे की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है: अमित शाह

कर्नाटक में मुसलमानों के लिए चार प्रतिशत कोटा खत्म करने के एक महीने बाद, गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को घोषणा की कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलंगाना में सत्ता में आती है, तो वह राज्य में “असंवैधानिक” मुस्लिम आरक्षण को समाप्त कर देगी। हैदराबाद के पास चेवेल्ला संसदीय क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, शाह ने अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के अधिकारों को सुनिश्चित करने के साथ-साथ धर्म-आधारित आरक्षण को समाप्त करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता को दोहराया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर भाजपा तेलंगाना की सत्ता में आती है, तो मुस्लिमों को दिया गया आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा वहां अभी से ही तैयारी में लगी हुई है।

शाह ने अपने संबोधन में कहा कि यह महारैली इस बात को व्यक्त करती है कि आगामी विधानसभा चुनाव में तेलंगाना में भाजपा की पूर्ण बहुमत से जीत निश्चित है। बीआरएस के भ्रष्ट शासन के खात्मे की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि राज्य में युवाओं के साथ अन्याय हो रहा है, एसएससी का पेपर लीक हो रहा है, तेलंगाना स्टेट सर्विस कमीशन के पेपर भी लीक हो रहे हैं। लाखों युवाओं का भविष्य केसीआर की सरकार ने बर्बाद कर दिया है। आने वाले चुनाव में ये युवा आपका हिसाब करने को तैयार हैं। शाह ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहां की जनता तक नहीं पहुंच रहा है।

 

भाजपा नेता ने ओवैसी पर भी निशाना साधा और कहा कि ये (ओवैसी) नक्शा भी बनाते हैं भारत का तो कश्मीर आधा कर देते हैं। इन्होंने कश्मीर को आधा कर भारत का अपमान किया है। उन्होंने लोगों से कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं, मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाइए। हैदराबाद के परेड ग्राउंड में तेलंगाना स्वतंत्रता दिवस हम मनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम नहीं डरते मजलिस से, मजलिस आपके लिए मजबूरी है…भाजपा के लिए नहीं। तेलंगाना की सरकार प्रदेश के लोगों के लिए चलेगी… ओवैसी के लिए नहीं चलेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तेलंगाना में कोई ऐसी सरकार नहीं चल सकती जिसकी स्टीयरिंग मजलिस (ओवैसी) के पास है… हम यहां पर एक ऐसी सरकार बनाएंगे जो देश के विकास, तेलंगाना के विकास और आपके विकास के लिए समर्पित होगी।