Breaking News

BJP सांसद के हनी ट्रैप के आरोप से महिला का इनकार, कहा- फ्लैट पर बुलाकर किया मेरा रेप, केस रफा-दफा करने का बन रहा है दबाव

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद के.सी. पटेल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें एक गैंग ने हनी ट्रैप में फंसाया है. यह गैंग एक महिला द्वारा चलाया जा रहा है. शिकायत के बाद खुद आरोपी महिला मीडिया के सामने आई है. महिला ने सांसद के आरोपों को सिरे से खारिज किया और बताया कि सांसद ने उसे डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ रेप किया था.

पेशे से वकील महिला ने बताया कि सांसद के.सी. पटेल का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था. वहीं उसकी मुलाकात के.सी. पटेल से हुई थी. उसी केस के सिलसिले में सांसद ने उसे अपने 604, नर्मदा अपार्टमेंट पर बुलाया. आरोप है कि वहां सांसद ने उसके साथ रेप किया. उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

महिला के आरोप के मुताबिक, सांसद ने उससे कहा, ‘तुम हमें जानती नहीं हो. हमारी केंद्र में सरकार है, गुजरात में है, उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार है. हम जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे.’ महिला ने बताया कि वह सांसद की धमकी से बहुत डर गई थी. इसके बाद सांसद ने अपने फ्लैट पर उसके साथ कई बार रेप किया था.

महिला ने बताया, के.सी. पटेल डिनर करने के बहाने उसके गाजियाबाद स्थित घर पर भी आए थे. वहां भी उन्होंने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. 28 मार्च को महिला ने अपने बचाव में सांसद का सेक्स वीडियो बनाया था. उसके बाद महिला ने सांसद से कहा, ‘तुमने मेरा बहुत शोषण कर लिया, अब मैं पुलिस में तुम्हारी शिकायत करूंगी.’

महिला ने बताया कि इसके बाद सांसद केसी पटेल ने उसे देख लेने की धमकी दी थी. 15 अप्रैल को उसने सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी. पुलिस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही थी. उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. पुलिस खुद उससे संदिग्धों की तरह पूछताछ कर रही थी.

सांसद के आरोपों पर महिला ने कहा कि उसका कोई गैंग नहीं है और न ही उसने सांसद को पैसों के लिए कोई फोन किया है. महिला ने कहा कि वह बीजेपी से नहीं जुड़ी हुई है, इसके बावजूद पटेल ने उसे पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करवाने की बात कही थी.

महिला ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि 6-7 महीने पहले एक राज्यसभा सांसद ने उसे एडिश्नल एडवोकेट जनरल बनाने का वादा करते हुए उसका शोषण किया था. कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद मैंने शिकायत वापल ले ली थी. महिला ने बताया कि उसने मेरठ यूनिवर्सिटी से वकालत की है और वह अकेले प्रैक्टिस करती है.

महिला ने माना कि पेशे से वकील होने के चलते उसकी भी महत्वाकांक्षा है कि उसके पास बड़े केस आए. बड़े-बड़े लोग उसके क्लाइंट हो. इसी महत्वाकांक्षा की वजह से वह हाई-प्रोफाइल लोगों के झांसे में आकर ट्रैप हो गई. महिला ने इंसाफ के लिए गुहार लगाते हुए कहा कि वह नहीं चाहती कि आगे कोई भी लड़की इन लोगों के झांसे में फंसकर शिकार बने. महिला ने बताया कि मामले को रफा-दफा करने के लिए उसके पास लगातार फोन आ रहे हैं. मगर वो किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेगी.