Breaking News

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा: आफताब से ब्रेक अप करना चाहती थी श्रद्धा इसलिए उतारा मौत के घाट

श्रद्धा मर्डर मामले में नया खुलासा हुआ है, जिसमें श्रद्धा की मौत की वजह को लेकर बड़ी जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस को जांच में पता चला है कि श्रद्धा आफताब से ब्रेक अप करना चाहती थी। श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी, क्योंकि वो उसके बिहेवियर से परेशान थी। आफताब ब्रेकअप की बात से काफी खफा था, जिसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक आफताब श्रद्धा को बार बार मारता और पीटता था, जिससे श्रद्धा तंग आ गई थी। आफताब के उग्र व्यवहार के कारण श्रद्धा आफताब से अलग होना चाहती थी और उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी। तीन-चार मई को आफताब से अलग होने का फैसला श्रद्धा कर चुकी थी, जिसके बाद आफताब ने उसकी हत्या को अंजाम दिया।

एक दिसंबर को होगा आफताब का नार्को

आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए भी दिल्ली पुलिस को अदालत से परमिशन मिल गई है। आफताब का नार्को टेस्ट एक दिसंबर को किया जाएगा। आफताब का नार्को टेस्ट होने से पहले पुलिस उसका पॉलीग्राफी टेस्ट भी करा चुकी है। पॉलीग्राफिक टेस्ट के बाद होने वाले टेस्ट भी आफताब के किए जा रहे है। हालांकि अदालत से पुलिस को पांच दिसंबर की तारीख मिली थी मगर पुलिस की अर्जी के बाद उसका नार्को टेस्ट एक दिसंबर को किया जाएगा। श्रद्धा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस को हाल ही में आफताब के फ्लैट के बाथरूम, बेडरूम और किचन से खून के निशान मिले थे। पुलिस को छानबीन में कुछ कपड़े भी मिले हैं जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस को मिला हथियार

श्रद्धा के शव को काटने में इस्तेमाल हुए हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। श्रद्धा हत्याकांड में हथियार का मिलना पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। लंबे समय से पुलिस हथियार की तलाश में जुटी हुई थी। इस हथियार को पुलिस आफताब के खिलाफ कोर्ट में पेश कर सकेगी। दिल्ली पुलिस को अब भी श्रद्धा का सिर नहीं मिला है। पुलिस लगातार छानबीन कर श्रद्धा का सिर तलाशने में जुटी हुई है। हालांकि दिल्ली पुलिस को श्रद्धा की 13 हड्डियां बरामद हो चुकी है। जो महरौली और आसपास के इलाके के जंगलों से मिली है। बता दें कि आफताब पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने, उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने, उन्हें फ्रिज में रखने और धीरे-धीरे दिल्ली के महरौली के एक जंगल में फेंकने का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने 12 नवंबर को आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया था।