Breaking News

BIG BREAKING-रात गुजार कर अखिलेश राज में मिला महिला को राज्यमंत्री का पद

अखिलेश पर फूटा लेटर बम, सपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने लगाये गंभीर आरोप
कहा अखिलेश के नौरत्नों के पास साइकिल खरीदने की ताकत नहीं थी, अब बीएमडब्लू से घूम रहे
लखनऊ । कहतें हैं असफलता अनाथ होती है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे। सपा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य ने सपा की बदहाली के लिए अखिलेश के घमंड को जिम्मेदार ठहराया है। इस चिट्ठी में प्रदेश कार्यकारिण सदस्य सुधीर सिह ने अखिलेश यादव को घमंडी करार दिया है और उन्हें अपने खासमखास नौर‘ों के चंगुल से बाहर आने की नसीहत दी है। रामगोपाल को शकुनी बताया है और चाचा शिवपाल और पिता मुलायम सिह यादव का अपमान देखने वाला बेटा बताया है। और तो और इस सनसनीखेज चिट्ठी में एक महिला नेता के बारे में यह तक लिखा गया है कि रात गुजार कर उन्हें पद मिला है। पार्टी में नगरवधुओं को टिकट दिए जाने के आरोप के साथ पार्टी के भले के लिए मुलायम और शिवपाल की वापसी की भी नसीहत है।
2 अप्रैल की तारीख में लिखी इस चिट्ठी में सुधीर सिह ने एक के बाद एक कई सनसनीखेज आरोप अखिलेश यादव पर लगाए हैं। उनके निशाने पर अखिलेश के खास लोग हैं। चिट्ठी में लिखा है कि सरकार चलाने वाले नौर‘ों की समीक्षा करें अखिलेश जिनके पास साइकिल खऱीदने की ताकत नहीं थी आज बीएमडब्ल्यू से घूम रहे हैं। इस चिट्ठी में मुलायम सिह यादव और शिवपाल यादव को पदों से हटाने के तरीके पर सवाल उठाया गया है और इसी चिट्ठी में अखिलेश यादव को घमंडी और रामगोपाल को शकुनी (सकुनी) बताया गया है। यह भी कि अखिलेश को क्या हड़बड़ी थी कि वह पांच साल में चक्रवर्ती अशोक बनना चाहते थे। अखिलेश के टिकट बंटवारे पर सवाल उठाते हुए इसी चिट्ठी में यह तक लिखा है कि घमंड में नाबालिग लèड़कों, चहेतों को खुश करने वाली नगरवधुओं तक को टिकट दिया गया।
इसी चिट्ठी में एक महिला दर्ज़ा प्राप्त राज्य मंत्री पर सबसे सनसनीखेज आरोप लगाया गया है। आरोप के मुताबिक किसी मंत्री या बड़े नेता के साथ रात गुजारने के बदले महिला नेता को दर्ज़ा प्राप्त राज्य मंत्री के पद से नवाज दिया गया।
इसी चिट्ठी में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सुझाव भी दिया गया है। सुझाव के तहत सीख यह है के वह पिता चाचा का सम्मान करें, और चमचों के चंगुल से बाहर निकलें। इस चिट्ठी को लिखने के बाद इस नेता ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने सभी पदों से इस्तीफा दे
दिया है।