Breaking News

24 वर्ष की उम्र में बंगाली अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा ने दुनिया को अलविदा कहा

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आई है। अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा का निधन हो गया। उनकी उम्र महज 24 वर्ष थी। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अभिनेत्री एंड्रिला के फैंस भी स्तब्ध हैं। बता दें कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण अभिनेत्री के सिर में खून का थक्का जम गया था। जिसके बाद मंगलवार रात उनका ऑपरेशन हुआ था और तब से कोमा की स्थिति में वह वेंटिलेटर पर थीं।

19 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं अभिनेत्री
एंड्रिला शर्मा को एक नवंबर की रात ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह 19 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं। सामने आई जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम अभिनेत्री एंड्रिला को कई बार दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते उनकी हालत बिगड़ती चली गई। अभिनेत्री ने रविवार दोपहर तकरीबन 1 बजे अंतिम सांस ली।
दो बार दे चुकी थीं कैंसर को मात
एंड्रिला शर्मा इतनी छोटी सी उम्र में दो बार कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी का सामना कर चुकी थीं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर से जंग जीत ली थी। एंड्रिया शर्मा को जब दूसरी बार कैंसर का पता चला था तब उन्होंने अपनी क्रिटिकल सर्जरी को पूरा करवाया। उस दौरान उनके कीमोथेरेपी के सेशन चले थे, जिसके बाद ही डॉक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह ठीक बताया था।
एंड्रिला शर्मा के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी से लेकर ओटीटी तक काम किया था और अपनी अलग पहचान बनाई थी। एंड्रिला शर्मा ने छोटे पर्दे से अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। सबसे पहले वह टीवी शो झूमर में नजर आईं और इसके बाद वह उन्होंने कई पॉपुलर शोज में मुख्य किरदार भी अदा किए।