Breaking News

BB10: प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी पहुंचे सीक्रेट रूम

priyanka-jagga-manu-punjabiनई दिल्ली। कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अंदर पिछले कई दिनों से ड्रामा गहराया हुआ है. आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं प्रियंका जग्गा बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं है और घर से बाहर गए मनु पंजाबी बिग बॉस के घर में वापस आने वाले हैं. लेकिन यहां इस हफ्ते शो के अंदर एक ट्विस्ट है.

बिग बॉस का ये सप्ताह पूरी तरह से सरप्राइज से भरा हुआ है. जी हां, आपको बता दें कि प्रियंका जग्गा घर से बाहर नहीं हुईं है बल्कि उन्हें बिग बॉस के सीक्रेट रूम में रखा गया है. इसके साथ ही एक और चौकाने वाली बात ये है कि मनु पंजाबी बिग बॉस के घर के अंदर आएंगे लेकिन वो भी प्रियंका जग्गा की तरह सीक्रेट रूम में ही रहेंगे.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, मनु बुधवार को घर के अंदर प्रवेश करेंगे या हम ऐसा कह सकते हैं कि वो सीक्रेट रूम में प्रवेश करेंगे. दोनों को इस लिहाज से सीक्रेट रूम में रखा जाएगा ताकि वो साथी कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर पर नजर रख सकें.

इसके पहले स्वामी ओम को भी सीक्रेट रूम रखा गया था. स्वामी ओम के सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स की शो के अंदर परेशानियां बढ़ गईं थी. अब मनु पंजाबी और प्रियंका जग्गा सीक्रेट रूम में होंगे. आने वाले दिनों में ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि शो के अंदर जबर्दस्त ड्रामा होने वाला है.