Breaking News

बाराबंकी: ट्रक ने मारी ट्रैक्टर.ट्राली को मारी टक्कर, मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत, 6 की हालत गंभीर

बाराबंकी बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 34 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद काफी देर तक घायल हाईवे पर पड़े ही तड़पते रहे। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 6 लोगों की हालत बहुत गंभीर है।

रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र के लंबौवा गांव निवासी रामकरन की पुत्री बिट्टू का मंगलवार को मुंडन और भाई दिवाकर का वरीक्षा कार्यक्रम था। इसमें शामिल होने के लिए रामकरन की ससुराल कटका थाना रामनगर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर आए थे और बुधवार भोर वापस कटका के लिए निकले थे। इस दौरान लखनऊ अयोध्या हाईवे पर रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में ही कोटवा सड़क के पास एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्राली डिवाइडर पर पलटते हुए दूर तक घिसटते हुए चली गई।

इस सड़क हादसे में रामकरन की सास मालती देवी(50), ननकू की पत्नी शांति देवी (35) और मनोज की पुत्री शुभी (5) की मौके पर मौत हो गई। हादसे में करीब 34 लोग घायल हुए हैं।

दो दर्जन से अधिक लोगों को रामसनेहीघाट सीएचसी से रेफर किया गया है। इनमें आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर यातायात भी कुछ देर के लिए बाधित रहा।