Breaking News

कानपुर में पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्तियों पर चला बाबा का बुलडोजर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। ऐसे में अपराधियों के साम्राज्य पर बाबा का बुलडोजर दौड़ रहा है। इसी बीच कानपुर में बाबा के बुलडोजर ने एक अपराधी के साम्राज्य को जमींदोज कर दिया। जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी के मकान पर नगर निगम ने जिला प्रशासन की मदद से बुलडोजर चलाया है। दरअसल, कुछ वक्त पहले इसको लेकर बकायदा मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कानपुर नगर निगम ने जिला प्रशासन के साथ मोहम्मद आसिफ उर्फ पप्पू स्मार्ट की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की है। अधिकारियों ने बताया कि पप्पू स्मार्ट के खिलाफ हत्या, लूट और रंगदारी समेत कई मामले दर्ज हैं और वह पेशेवर अपराधी है। आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले पप्पू स्मार्ट पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई थी। इसके बाद उनके अवैध साम्राज्य पर बाबा का बुलडोजर चला है।

सत्ता में वापसी करने के साथ ही बाबा के बुलडोजर ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं और उनकी राह में भाजपा शासित अन्य राज्य भी आगे बढ़े हैं और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई की है। दरअसल, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया था कि अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई सिर्फ पेशेवर माफिया, अपराधियों के खिलाफ हो और सुनिश्चित किया जाए कि बुलडोजर किसी गरीब की झोपड़ी या दुकान की तरफ ना मुड़े।