Breaking News

असम के सीएम का दावाए रात 2 बजे तक हुई अभिनेता शाहरूख खान से पठान की स्कींनिक लो लेकर बात

नई दिल्ली, । असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि वह उन्हें नहीं जानते। मुख्यमंत्री ने इस बयान के कुछ ही घंटों बाद ट्वीट कर बताया कि उन्होंने रात दो बजे तक शाह रुख खान से बात की।

दरअसल मुख्यमंत्री हिमंत से हाल ही में पठान विवाद को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- कौन शाह रुख खान? मैं उनके या फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता। उन्होंने यह भी कहा था कि राज्य के लोगों को संजीव नारायण की असम फिल्म ‘बेबाकी पार्ट 2’ देखनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि शाह रुख खान का कोई फोन नहीं आया और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे।

रात दो बजे तक की बात
इस बयान के कुछ ही घंटों बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया, ‘बॉलीवुड अभिनेता श्री @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने रात 2 बजे तक बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।’

यह हुआ है विवाद
दरअसल शुक्रवार 20 जनवरी को गुवाहाटी के नरेंगी में एक सिनेमा हॉल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर जला दिए। इससे पहले 5 जनवरी को अहमदाबाद के वस्त्रापुर के अल्फा मॉल में भी पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े गए।