Breaking News

एशिया कप 2022: क्या एक बार फिर भिड़ेंगे भारत-पाक

भारतीय टीम ने 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज कर सुपर-4 में अपनी जगह पक्की कर ली है। भारतीय फैंस अब भारत और पाकिस्तान को एक बार फिर आमने-सामने देखना चाहते हैं।

पाकिस्तान की टीम आज यानि 2 सितम्बर को एशिया कप में लीग का अपना दूसरा मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगी। आज का मुकाबला पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। बता दें, इस मैच मे जो टीम जीतेगी वह सुपर-4 के लिए क्वालीफाइ करेगी।

यदि आज पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीत जाती है, तो भारत और पाकिस्तान एक बार फिर 4 सितम्बर को मैदान में एक दूसरे के खिलाफ देखने को मिल सकते हैं। और एक बार फिर दोनो टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

क्वालीफायर रांउड में एक भी मैच नहीं हारा हांगकांग

पाकिस्तान की टीम को हांगकांग को हल्के में नहीं लेना चाहिये। ऐसा करना पाकिस्तान के लिए भारी पड़ सकता है। बता दें, हांगकांग की तरफ से अभी तक उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन देखने को मिला है। हांगकांग ने क्वालीफायर रांउड में एक भी मुकाबला नहीं हारी है।

गौरतलब है, कि एशिया कप में हांगकांग ने अपना पहला मुकाबला भारतीय टीम के खिलाफ खेला। जिसमें हांगकांग ने पांच विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए थे। हालांकि, टीम को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि हांगकांग की टीम पाकिस्तान के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है।