Breaking News

अमरावती हत्याकाण्ड: शेख इरफान शेख रहीम को 7 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में, सात अन्य गिरफ्तार

मुंबई महाराष्ट्र के अमरावती में हुए उमेश कोल्हे मर्डर केस में स्थानीय कोर्ट ने मास्टरमाइंड शेख इरफान शेख रहीम को 7 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। वहीं एनआईए ने यूएपीए समेत तमाम अन्य धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि कल शाम तक पुलिस ने इस हत्याकांड में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

काफी गहरा था घाव
वहीं उमेश कोल्हे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चाकू के हमले के चलते उमेश के दिमाग की नस कट गई थी। यही उमेश की मौत की वजह भी बनी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि चाकू के वार से उमेश की सांस लेने वाली नली, खाने की नली और आंखों की नसें भी बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं। पुलिस ने बताया कि उमेश के गले पर पांच इंच चौड़ा, सात इंच लंबा और पांच इंच गहरा घाव था।

गौरतलब है कि पेशे से केमिस्ट उमेश कोल्हे की 21 जून को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी दुकान बंद करके वापस आ रहे थे। बताया जाता है कि उनकी हत्या के पीछे वजह नूपुर शर्मा के पक्ष में वॉट्सऐप ग्रुप में पोस्ट करना है। उदयपुर में टेलर कन्हैया की हत्या के एक सप्ताह पहले ही उमेश की हत्या की गई थी।