Breaking News

उदयपुर हत्याकांड पर अखिलेश यादव बोले-उदयपुर में जो उन्मादी हत्या हुई है उसकी जितनी निंदा हो वो कम, हत्यारों को सख्त से सख्त सजा मिले

लखनऊ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि देश के भाईचारे को बचाने के लिए हर किसी को आगे आना होगा। उन्होंने हत्यारों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।
उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताते हुए हत्यारों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में जो उन्मादी हत्या हुई है उसकी जितनी निंदा हो वो कम है। आज समाज के हर एक व्यक्ति को आगे आना होगा और देश के भाईचारे को नफरत की भेंट चढ़ने से बचाना होगा।
ऐसे आपराधिक तत्वों को समय रहते सख्त से सख्त सज़ा दी जाए जिससे देश के अमन-चैन के दुश्मन इसका लाभ न उठा सकें।

उदयपुर हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों आरोपी धानमंडी इलाके में कन्हैयालाल की दुकान पर कपड़े का नाप देने के बहाने पहुंचे थे। उनमें से एक आरोपी रियाज मोहम्मद ने धारदार हथियार से कन्हैयालाल पर कई वार किए, वहीं दूसरा आरोपी गौस मोहम्मद अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपियों ने वीडियो में कहा है, हमने इस्लाम के अपमान का बदला लिया है। तनाव को देखते हुए शहर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

उदयपुर की घटना को लेकर यूपी में हाई अलर्ट
उदयपुर की निर्मम हत्या की घटना के बाद यूपी में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है। अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। क्षेत्र में फूट पेट्रोलिंग करने और गहन चेकिंग करने के लिए भी कहा गया है। उन्होंने कहा कि यूपी में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।