Breaking News

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या का आरोपी यू0पी0 से गिरफ्तार

जनपद की सरधनाथाना पुलिस ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोप में शुक्रवार को हस्तिनापुर आश्रम से आरोपी गणेशानन्द उर्फ गनपत को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के विरूद्ध सरधना थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) कमलेश ठाकुर ने बताया कि दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल गोपीचन्दबीती 26 मार्च से लापता था।गोपीचन्द की पत्नी रेखा ने सरधना थाने में गुमशुदगी की शिकायत कराई थी। इसके बाद 27 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि गुमशुदगी की जांच में सामने आया कि करीब एक वर्ष पहले गोपीचन्द तन्त्र मंत्र के सिलसिले में शुक्रताल में बाबा गणेशानन्द उर्फ गनपत से मिला था।

इसके बाद गोपीचन्द लगातार बाबा गणेशानन्द से मिलता रहा और अपनी पत्नी को तन्त्र मन्त्र से मरवाने के लिए दबाव बनाता रहा। इसके एवज में गोपीचन्द ने बाबा गणेशानन्द को एक साल के अन्दर करीब ढाई लाख रूपये दिए। पुलिस ने बताया किबाबा गणेशानन्द ने 26 मार्च को गोपीचन्द को डेढ़ लाख रूपये लेकर उसकी पत्नी रेखा को मारने के लिए तन्त्र-मन्त्र करने के सिलसिले में अपने आश्रम पर आने के लिए कहा।

पुलिस के अनुसार गोपीचन्द अपनी मोटरसाइकिलसे एक मुर्गा लेकर बाबा के आश्रम में पहुंचा। बाबा तन्त्र मन्त्र का सामान और एक दांव लेकर गोपीचन्द के साथ सिरजेपुर गांव के पास गंगा किनारे पहुंचा। बाबा तन्त्र मन्त्र करने लगा और गोपीचन्द वहीं पास में लेट गया। पुलिस ने कहा कि बाबा ने पहले मुर्गे की बलि दी और फिर उसी दांव से लेटे हुए गोपीचन्द के गले पर प्रहार कर घायल कर दिया जिससे गोपीचन्द की मृत्युहो गयी और बाबा गणेशान्द ने पास बह रही गंगा नदी में गोपीचन्द के शव को बहा दिया।