Breaking News

बीजेपी बोली- AAP देश में दंगा फैलाने की कोशिश कर रही है

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आज दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर दंगा फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राम नवमी के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के सामने खड़े होकर तलवार लहराई और भड़काऊ नारे लगाए. वहीं बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कठुआ गैंगरेप मामले में वह पहले अपने नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करें.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक संवाददाता सम्मेलन में एबीपी न्यूज़ के खास शो ‘वायरल सच’ का जिक्र करते हुए कहा, ”आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों समाज को तोड़ने का काम कर रही है. ये बराबर देश में दंगा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. राम नवमी के दिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मस्जिद के सामने खड़े होकर तलवार लहराई और भड़काऊ नारे भी लगाए.”

मनोज तिवारी ने कहा, ”दिल्ली का माहौल खराब करने की AAP की बड़ी साजिश. अपने ही कार्यकर्ताओं से पहले मस्जिद के सामने भगवा कपड़े पहना कर तलवार लहरवाई और फिर विधानसभा में हंगामा किया.”

आम आदमी पार्टी पर आरोप है कि उसके कार्यकर्ता रामनवमी के दिन बीजेपी को बदनाम करने के लिए भगवा चोला पहनकर दिल्ली में एक मस्जिद के सामने जय श्री राम के नारे लगाए. ताकि हिंदू और मुस्लिम के बीच माहौल खराब किया जाए.

आप के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि रामनवमी को बदनाम करने के लिए प्लान बनाया गया. उन्होंने कहा, ”AAP वालंटियर्स ने भगवा पहन मस्जिद के सामने तलवारें लहराई. कट्टर मुस्लिम आप विधायक अमानतुल्ला से रामनवमी के खिलाफ प्रस्ताव बनवाया.”

ध्यान रहे की रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल, बिहार और राजस्थान के कई हिस्सों में हिंसा हुई थी. वहीं बिहार के भागलपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनि चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को गिरफ्तार किया था.

राहुल पर हमला
कठुआ गैंगरेप मामले में बैकफुट पर आई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कहा कि राहुल केवल कैंडल मार्च ही करते हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने कार्यवाही की और दोनों मंत्रियों ने इस्तीफे भी दिए लेकिन राहुल गांधी रात में कैंडल मार्च करते है और अपने प्रदेश अध्यक्ष पर कार्यवाही क्यों नहीं करते?

जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस नेता पर आरोप है कि उन्होंने भी कथित तौर पर बीजेपी के नेता और मंत्री की तरह कठुआ गैंगरेप के आरोपियों को बचाने के लिए प्रदर्शन किये.

आपको बता दें कि कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई रेप की वारदातों के संदर्भ में नरेंद्र मोदी सरकार की चुप्पी के विरोध में और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने समर्थकों के साथ इंडिया गेट पर गुरुवार मध्यरात्रि को कैंडल मार्च निकाला था.

बीजेपी नेता प्रकाश जावडेकर ने कहा, ”हम मांग करते है जैसे जोधपुर के बलात्कार काण्ड में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने एक महीने के अंदर पूरी कार्यवाही करके आरोपियों को सजा दी वैसे कड़ी से कड़ी सजा कठुआ काण्ड में न्याय देने के लिए होनी चाहिए.”

साभार: एबीपी न्यूज़