Breaking News

RJD की बैठक में तेजस्वी ने पढ़ी जेल से लिखी लालू की चिट्ठी, कहा- पार्टी एकजुट

पटना। लालू यादव को सजा का ऐलान होने से चंद मिनट पहले उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने पार्टी की एकजुटता दिखाते हुए मोदी सरकार और नीतिश कुमार पर जमकर हमला बोला. शनिवार दोपहर को लालू यादव के घर पर आरजेडी की बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने जेल से एक चिट्ठी लिखी थी, जिसे आज की बैठक में पढ़ा गया. उनका ये संदेश पूरे बिहार में पहुंचाएंगे.

तेजस्वी ने बताया कि बैठक में सांसद, विधायक, पार्षद से लेकर जिला-ब्लाक स्तर तक के पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में लालू जी ने संघर्ष का जो ऐलान किया था, उसे आगे बढ़ाने पर चर्चा की गई. बैठक में पार्टी की आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया.

तेजस्वी ने बताया कि लालू जी ने बिहारवासियों के लिए एक खत लिखा है. उसे बिहार के जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. आज की बैठक में चिट्ठी पढ़ी गई. उनके संदेश को गांवों तक पहुंचाना है. पार्टी में फूट के अंदेशे के बीच तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है. पार्टी और ताकतवर होगी. मकर संक्रांति तक हम अपने मालिक यानि जनता के बीच जाएंगे.

तेजस्वी ने भाजपा और नीतिश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने जिन्हें चुना, वे आज कारागार में है. जिन्हें नहीं चुना, वे चोर दरवाजे से सत्ता में बैठे हैं. भाजपा के लोग, खासकर नीतिश कुमार को सर्वाधिक डर था.