Breaking News

कोरेगांव दंगों का सच बाहर आ ही गया, ‘आज़ादी गैंग’ का हाथ दंगाइयों के साथ

आखिर सच सामने आ ही गया कांग्रेस और कम्युनिस्टों  का हाथ देश के गद्दारों के साथ है ये एक बार फिर साबित हो गया। JNU में नारे लगानेवाला खालिद और उसकी आज़ादी गैंग की टॊली पूरे देश में दंगा करवा रही है। खालिद, कनय्या, जिग्नेश, हार्दिक यह सारे नल्ले युवा हैं जो की कांग्रेस के टुकड़ों  पर पलनेवाले पालतू कुत्तें हैं। कांग्रेस का हाथ इन गद्दारों के साथ है और 2019 से पहले वह देश भर में दंगा करवाकर मॊदी जी को सत्ता से उतार कर खुद गद्दी पर बैठना चाहती है। इसलिए वह देश में जातिवाद के नाम पर दंगे करवा रही है|

भीमा-कॊरेगांव में जातीय रंजिश के चलते दंगे नहीं हुए बल्कि यह आज़ाद्दी गैंग का फितूर था जो की कांग्रेस के मास्टर माईंड अहमद पटेल के षड्यंत्र के तहत रचा गया था। सारे आतंकवादियों का बाप अहमद पटेल ही है जो विदेशी पैसे से भारत में दंगा करवाता है। पहले अहमद पटेल को जेल भेज देना चाहिए क्यों कि उसके तार आतंकवादियों से जुड़े हुए हैं और देश को बरबाद करने पर वह तुला हुआ है। अहमद पटेल ही कांग्रेस का मास्टर माईंड है और गांधी परिवार के बाद कांग्रेस में सबसे ताकतवर नेता है। उसके आज्ञा के बिना मैडम जी तक नहीं हिलती यह सब को पता है।

कॊरेगांव में जिग्नेश और उमर खालिद के भड़काऊ भाषण के वजह से लॊग सड़कों पे उतरे और पूरे शहर को आग में झुलसाया। इस बीच एक निर्दॊष लड़का जिसका नाम राहुल था और जिसने शिवाजी महाराज की चित्र का जेकेट पहना हुआ था उसे भी भीड़ ने मार मार कर उसकी हत्या कर दी। सॊचने वाली बात यह थी की आम जनता इतनी बड़ी मात्रा में दंगो को अंजाम नहीं दे सकती थी। वास्तव में JNU वाले देश द्रॊह गिरॊह के आज़ादी गैंग इन दंगों का रचैता है। देश के इंटेलिजेन्स एजेन्सी के मुताबिक कुछ नक्सलवादी और इस्लामी गुटॊं ने इन दंगों को अंजाम दिया है।

बिकाऊ मीडिया जो कांग्रेस के चाटुकार कुत्ते हैं वो आपको कभी नहीं बाताएगी की इन दंगों के पीछे ‘अफजल प्रेमी गिरॊह’ का हाथ था। भीड़ के बीच से ‘छीन के लेंगे आज़ादी’ का नारा सुनाई दे रहा था। इतना ही नहीं यह भीड़ ‘नीम का पत्ता कड़वा है, नरेन्द्र मॊदी भड़वा है’ जैसे नारे भी लगा रहे थे। भीड़ पाकिस्तान और कम्युनिस्टों का झंडा भी लहरा रही थी। क्या यह सारे सबूत काफी नहीं है इस बात की पुष्टि करने के लिए की ये दंगे आज़ादी गैंग द्वारा रचे गये थे। इन दंगों के पीछे कम्युनिस्टों और कांग्रेस सरकार का ही हाथ है।

भाजपा अपने ही शासन के राज्य में भला दंगे करवाकर अपना ही नुकसान क्यों करवाएगी? क्या उसकी मत मारी गयी है? जो लॊग भीमा-कॊरेगांव दंगों के लिए हिन्दू संगठनों पर आरॊप लगाते हुए भौंक रहें हैं वे कर्नाटक में कांग्रेस सरकार, बंगाल और केरल में कम्युनिस्ट सरकार प्रेरित मुसल्मानों द्वारा की जा रही| भाजपा-आरएसएस के हिन्दु कार्यकर्ताओं की हत्याओं पर वे चूं तक नहीं कर रहे हैं। सब बिकाऊ है, मेन स्ट्रीम मीडिया तो कब की बिक चुकी है। इसीलिए कोरेगांव दंगों का सच बिकाऊ मीडिया जनता को नहीं बताएगी। लेकिन सच तो सामने आ ही जाता है। अब आगे ऐसे दंगे देश भर में भड़काए जायेंगे और देश को दंगों के आग में झुलसाकर कांग्रेस और कम्यूनिष्ट अपनी राजनैतिक रोटियां सेखते जाएंगे।

सावधान रहिए और सतर्क रहिए यह गैंग आपके शहर में भी दस्तक देगा। झाडू और चप्पलों को इन के मुहुं पे दे मारिए और देश को तोड़ने की इनकी मनशा और नफरत की राजनीति के अजेंडे को जड़ से मिटाइये। देशप्रेमियों एक हो जाईए और देश विरॊधी ताकतों को मुहुं तोड़ जवाब दीजिए।