Breaking News

भाभी ‘जशोदाबेन’ को याद कर संसद में छाए औवेसी, करोड़ों हिंदू महिलाओं का जीता दिल

नई दिल्ली। लोकसभा में मुस्लिम महिला अधिकार के लिए तीन तलाक बिल पास हो गया है। इस बिल के विरोध में खड़े हुए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख व हैदराबाद सांसद असदुद्दीन औवेसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जो हमला किया वह काफी चर्चा का विषय बन गया। सांसद औवेसी ने कहा था कि, गुजरात में मेरी एक भाभी है उन्हें न्याय कब मिलेगा ?

इस बयान और बिल के विरोध में खड़े नज़र आए औवेसी की हर तरफ तारीफ की गई वहीं सोशल मीडिया पर विश्वजीत चटर्जी ने लिखा कि,पाशा पलट गया है ! भाभी जी को संसद मे याद करके ओवैसी साहेब ने करोड़ो हिन्दु महीलाओ के दिलो मे भी अपना जगह बना लिया है ! मोदी का चाल उल्टा पड़ गया है ! मोदी तिन तलाक के मुद्दा से मुसलीम महीला भोटरो को अपने तरफ खिचना चाह रहे थे , जबकी उसी मुद्दे पर ओवैसी साहेब ने गुजारात के भाभीजी को याद करके हिन्दु महीलाओ को अपने पाले मे कर लिया है ! आज हर जगह चर्चा मे भक्तो को अपनी ही घरो के महीलाओ को जवाब देते नही बन रहा है , मेरे पड़ोस मे रहने वाली भाभीजी ने अाज खुद मेरे घर पर अभी आकर मुझे धन्यबाद देकर गई और अगले बार ओवैसी साहेब से मिलने की ईच्छा जाहीर की है , जबकी वो ऐक दुसरे बड़ी पार्टी की जिम्मेवार सदस्य भी है ! मजलीस तो छा गई !

लोकसभा में तीन तलाक पर बिल पास होने को बड़ी राजनीतिक जीत की तरह सेलिब्रेट किया। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इसे ऐतिहासिक कदम करार दिया। हालांकि राज्य सभा में बिल को पास कराना सरकार के लिए आसान नहीं होगा, क्योंकि वहां बीजेपी के पास बहुमत नहीं है। साथ ही पार्टी को प्रादेशिक दलों से मदद की उम्मीद भी कम ही है। फिर भी बीजेपी को लगता है कि लोकसभा में इस बिल को पास करा के उसने तुष्टीकरण की राजनीति के खिलाफ एक बड़ा संदेश देने का काम किया है। साथ ही पार्टी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर अपनी ‘बदली’ रणनीति का संकेत भी दिया है।