Breaking News

लापता बेटे को ढूंढ़ने निकली माँ के साथ कार सवार युवकों ने किया गैंगरेप

लखनऊ/इलाहाबाद। एक माँ जिसका बेटा खो गया हो उसकी पीड़ा का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है. ऐसी माँ को वहशी और हवस के दरिंदों ने अपनी वासना का शिकार बनाया है. यह वारदात इलाहाबाद में हुई है. महिला के साथ यह वारदात उस समय हुई जब वह अपने खोये हुए बच्चे को ढूंढ़ने निकली थी.

मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार कार सवार तीन युवकों ने एक महिला को अपना शिकार बनाया है। महिला को लिफ्ट देने के बहाने अंदर बैठाया गया और फिर चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप किया गया। हवस मिटाने के बाद महिला को सड़क किनारे फेंक दिया गया। भयंकर ठंड के बीच रात भर महिला पैदल चलकर किसी तरह घर पहुंची तो घटना की जानकारी परिजनों को दी। मामले में दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ झूसी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

इलाहाबाद के बहरिया इलाके के रहने वाले व्यक्ति का बेटा कुछ दिन पहले लापता हो गया था। बताया जाता है कि सुबह सूचना आई थी कि खोये हुए बेटे को रहिमापुर तिराहे के पास देखा गया है। इस बात की खबर लगते ही माँ अपने बेटे को ढूंढ़ने के लिए रहिमापुर चली गई। रहिमापुर तिराहे पर पहुंचने के बाद उसने काफी खोजबीन की, लेकिन बेटे का कहीं पता नहीं चला।

बताया जाता है कि खोजबीन में काफी शाम ढल गई और ग्रामीण इलाका होने के कारण सवारी वाहन भी आना-जाना बंद हो गए। महिला सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी रात लगभग 9 बजे एक सफेद रंग की कार आकर महिला के सामने रुकी। कार सवार लोगों में से एक ने पूछा क्या हुआ ? आप यहां इतनी रात को क्यों खड़ी है।

महिला ने अपनी समस्या बताई तो युवकों ने मदद करने की बात कहते हुए कहा, आप बैठ जाइए हम लोग फूलपुर की ओर जा रहे हैं आपको रास्ते में छोड़ देंगे। बताया जाता है कि महिला जब कार में बैठकर घर की ओर चली तो युवकों ने अपना परिचय देते हुए परेशान न होने की बात कही और सुरक्षित घर पहुंचाने का वादा किया।

थोड़ी दूर जाने के बाद उन युवकों ने अचानक कार को भदरा मोड़ की ओर घुमा दिया गया। इस पर महिला को कुछ शक हुआ तो उसने पूछा कि आप लोग यह किधर जा रहे हैं, तब उन युवकों में से एक ने कहा बस 2 मिनट रुकिये चल रहे हैं। बताया गया कि गाड़ी वीराने में खड़ी हो गयी और तीनों शराब निकाल कर पीने लगे। यह देख महिला कार का गेट खोल कर भागने लगी।

यह देख युवकों ने कार स्टार्ट की और महिला को कार में खींच लिया, फिर चलती गाड़ी में ही बारी-बारी से युवकों ने महिला की इज्जत लूटी और बाद में कार से सड़क के किनारे ही महिला को फेंक दिया गया और कार सवार भाग निकले। इसके बाद आजकल की सर्द भरी रात में महिला पैदल घर पहुंची।

महिला ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी तो सुबह मामले में पुलिस से शिकायत की गई। मामले में शेरडीह गांव के श्रीकांत यादव व रामअचल यादव के साथ एक अज्ञात के विरुद्ध गैंगरेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के घर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार थे।