Breaking News

राहुल गांधी की असलियत इस मजदूर औरत से सुनिए!

कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावों में जगह-जगह जाकर बीजेपी सरकार के कामकाज को चुनौती देते हैं, लेकिन खुद उनके अमेठी, सुल्तानपुर और रायबरेली इलाकों में क्या हाल है ये किसी से छिपा नहीं है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाली एक महिला मजदूर ने अपनी दास्तान सुनाई है। वीडियो से लगता है कि वो मजदूर महिला मुस्लिम है। किसी आम आदमी ने उसका वीडियो बनाया है जिसमें वो बता रही है कि किस तरह से राहुल गांधी के निकम्मेपन के कारण उसे अपने घर से दूर जाकर मजदूरी करनी पड़ रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से खूब वायरल हुआ है।

मोदी सरकार के काम से खुश

वीडियो में कोई शख्स इस महिला से पूछ रहा है कि वो कहां से आई है और क्या करती है। जवाब में महिला मोदी सरकार के उन तमाम फैसलों के बारे में बताती है जिससे गरीबों को फायदा हो रहा है। वो बताती है कि गांव में उसे भी गैस सिलेंडर और चूल्हा मुफ्त में मिला है। ये महिला स्वच्छ भारत योजना के तहत घर-घर बन रहे शौचायलों की भी पुष्टि करती है। वो बताती है कि हमारे गांव में सभी घरों में शौचालय बन चुके हैं। वीडियो में सवाल पूछ रहा शख्स पूछता है कि क्या पहले बिजली थी? तो महिला जवाब देती है कि पहली बार उसके गांव में भी बिजली पहुंची है। ये जवाब हैरानी में डालने वाले हैं। वीडियो देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि महिला को किसी ने सिखाया या पैसे देकर ये सब बुलवाया है। खुद देखिए वीडियो।

देश की सच्चाई से कटी मीडिया

हैरानी की बात है कि देश की तथाकथित निष्पक्ष मीडिया को ऐसी जनता नहीं मिलती जो वाकई ईमानदारी और लगन से अपना काम करके पेट पाल रहे हैं। इसके बजाय वो कांग्रेस पार्टी की दलाली की संस्कृति को पसंद करता है क्योंकि मीडिया का भी इसी में फायदा है। कई बड़े पत्रकार खुलेआम कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने में जुटे हैं। गुजरात में भी यही स्थिति देखने को मिल रही है, जहां तमाम बड़े पत्रकारों ने जाकर कांग्रेस को फायदा पहुंचाने वाली खबरें की हैं। लेकिन जनता सच्चाई को समझ रही है और जब भी सही मौका आता है अपने वोट के जरिए कांग्रेस और उसके पाले पत्रकारों को जोरदार जवाब देने से पीछे नहीं हटती है।