Breaking News

लालू ने कहा, तेजप्रताप के फुफकारने भर से डर गए सुशील मोदी

…..तो क्या तेजप्रताप को लालू भी “सांप ” मानते हैं

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की अगले महीने होने वाले शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से रोज बयानबाजी हो रही है. इस विवाद की शुरुआत तेजप्रताप यादव ने की. उन्होंने अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वह घर में घुसकर सुशील मोदी को मारेंगे. रविवार को यह खबर सामने आने के बाद कि तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने शादी का वेन्यू बदल दिया है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ये कहकर चुटकी ली कि आखिर तेजप्रताप के फुफकारने भर से सुशील मोदी डर गए. लालू ने कहा कि सुशील मोदी छात्र संघ के समय से डरपोक रहे हैं. हालांकि लालू यादव ने सुशील मोदी से यह भी कहा कि शादी ब्याह आराम से कीजिए, आपका बेटा, मेरा बेटा है.

लालू के इस बयान से पहले तेजप्रताप ने भरोसा दिलाया था कि वह ऐसा कोई हंगामा नहीं करेंगे. उन्होंने मोदी को उनके बेटे की शादी के लिए शुभकामना भी दी. वहीं सुशील मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अब इस विवाद को ज्यादा तूल नहीं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके समर्थकों पर आप कभी भरोसा नहीं कर सकते.

सुशील मोदी के अनुसार सुरक्षा कारणों से शादी का वेन्यू बदलना पड़ा है. उन्होंने याद दिलाया कि जब लालू यादव अपनी बेटी की शादी पटना में करते थे तब लालू के साले और संबंधी लोग शोरूम से नई गाड़ी उठाकर ले आते थे और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी. तेजप्रताप यादव के बयान बारे में सुशील मोदी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव हों या तेजस्वी यादव, किसी को उनके इस बयान की निंदा करने की हिम्मत नहीं हुई.