Breaking News

सोहा अली खान के बेटी इनाया का 7वां जन्मदिन आज, करीना समेत इन अभिनेत्रियों ने भी दी शुभकामनाएं

अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी ननद सोहा अली खान के बेहद करीब हैं। आज यानी 29 सितंबर को सोहा अली खान के बेटी इनाया का जन्मदिन है। इनाया आज 7 साल की हो गई हैं। हर साल की तरह करीना ने इनाया को जन्मदिन की बधाई दी है। करीना के साथ दिया मिर्जा, सबा पटौदी, नेहा धूपिया ने भी इनाया को जन्मदिन की बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर करीना के किया इनाया को विश
करीना कपूर खान ने अपनी पोस्ट कर इनाया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। करीना ने अपनी पोस्ट पर लिखा है, ‘राजकुमारी को जन्मदिन की बधाई। खुशियां प्यार और मस्ती, हमेशा और सदा के लिए’। इस पोस्ट पर करीना ने सोहा अली खान और कुणाल खेमू को भी टैग किया है। अपनी इस पोस्ट में करीना ने जेह, तैमूर और इनाया की फोटो शेयर की है। फोटो में तीनों बच्चे बेहद क्यूट लग रहे हैं।

प्रशंसकों ने भी दी बधाई
करीना कपूर की इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने भी प्रतिक्रिया दी है। करीना कपूर की पोस्ट पर प्रशंसकों ने बच्चों की क्यूटनेस की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, सच में ये छोटी सी राजकुमारी है। दूसरे यूजर ने लिखा है, ये बच्चे कितने सुंदर हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये सच में बहुत सुंदर है’।

दीया मिर्जा ने किया इनाया को विश
सोहा अली खान की बॉलीवुड की सहेलियों ने उनकी बेटी को जन्मदिन की बधाई दी है। सोहा ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर इनाया की क्यूट फोटो शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे इनाया। तुम्हें बहुत सारा प्यार, पूरा साल तुम्हारे लिए खास हो।

सबा पटौदी ने भी दी बधाई
सोहा अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी इनाया को जन्मदिन की बधाई दी है। सबा ने इनाया के साथ फोटो शेयर कर लिखा, मेरी जिंदगी को जन्मदिन की बधाई, इन्नीजान। तुम्हें जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं। बहुत सारा प्यार।