Breaking News

कठुआ में एक जनसभा को संबोधित करते समय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब, बोले- मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला नहीं हूं

जम्मू

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक जनसभा को संबोधित करते समय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब हो गई। मंच पर भाषण देते समय कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को चक्कर आए, वो बेहोश होने लगे। हालांकि समय रहते उनके सुरक्षाकर्मी और मंच पर मौजूद अन्य कांग्रेस नेताओं ने उन्हें संभाल लिया।

जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कठुआ में एक जनसभा को संबोधित करते समय मंच पर अचानक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब हो गई। जसरोटा में जनसभा को संबोधित करते हुए अचानक मंच पर तबीयत बिगड़ गई।

मंच पर भाषण देते समय कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को चक्कर आए, वो बेहोश होने लगे। हालांकि समय रहते उनके सुरक्षाकर्मी और मंच पर मौजूद अन्य कांग्रेस नेताओं ने उन्हें संभाल लिया। उन्हें पानी पिलाया। इस दौरान कुछ समय के लिए भाषण रोक दिया गया।

हालांकि कुछ देर बाद फिर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि “हम राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे। मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं। मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ये लोग (केंद्र सरकार) कभी चुनाव नहीं कराना चाहते थे। अगर वे चाहते तो एक-दो साल में ही चुनाव करा लेते…सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वो चुनाव के लिए तैयार हो गए। वे उपराज्यपाल के माध्यम से रिमोट-कंट्रोल वाली सरकार चलाना चाहते थे।