Wednesday , March 3 2021
Breaking News

मोदी के ‘सुपरमैन’ ने दी खुशखबरी…‘दुश्मन समझ गया, मुंहतोड़ जवाब मिलेगा’

pic-%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%a6%e0%a5%80-1नई दिल्ली। सीमा पर पाकिस्तान लगातार अपनी नापक हरकतों को अंजाम दे रहा था और इधर भारतीय सेना ने उसके हर हमले का जवाब अपनी बंदूकों से दे दिया। इस बीच भारत के रक्षा मंत्री और मोदी के खास मंत्रियों में शुमार किए जाने वाले मनोहर पर्रिकर का कहना है कि लगता है कि दुश्मन को ये बात समझ में आ गई है कि उसे उसकी नापाक हरकतों का करारा जवाब मिलेगा। इसके साथ ही पर्रिकर ने कहा है कि पिछले दो दिनों से सीमा पार से हो रही गोलीबारी रुक गई है। आपको बता दें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और सीमा पर लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देता जा रहा है। इस बीच भारतीय सेना भी अपनी वीरता और साहस का परिचय देकर दुश्मनों को धूल चटा रही है।

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने गोवा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि ‘बीते दो दिनों से बॉर्डर पर हो रही गोलीबारी रुक गई है, क्योंकि दुश्मन मुल्क ये समझ गया है कि उसे उसकी नापाक हरकतों का करारा जवाब मिलेगा’।इसके बाद रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने ये भी कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से बॉर्डर पर दुश्मन लागातार हमलों को अंजाम दे रहे हैं और इन हमलों का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। आपको यहां फिर याद दिलाना चाहते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान ने करीब 300 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। इस बात से पता चलता है कि भारतीय सेना के दम के आगे वो किस कदर बेदम है और पागलपन की हद पार करने में लगा हुआ है।

भारत-पाक के DGMO लेवल की बातचीत का हवाल देते हुए मनोहर पर्रिकर ने कहा कि एक दिन पहले पाक से फोन आया था कि भारत की तरफ से गोलीबारी ना की जाए, पर्रिकर ने कहा कि पाक की तरफ से मिन्नतें की जा रही थी कि भारत की तरफ से गोलीबारी बंद की जाए। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि भारत को जवाबी कार्रवाई रोकने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन पहले पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग बंद होनी चाहिए। इसके बाद पर्रिकर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि पिछले दो दिनों से पाकिस्तान की तरफ से कोई फायरिंग नहीं हो रही है। इस बीच आपको ये भी बता दें कि पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि अपने ही मुल्क में आतंकियों की फौज खड़ी कर रही है। बताया जा रहा है कि ये जिम्मा हाफिज सईद को सौंपा गया है।

Loading...

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान की तरफ से एक और हमला हुआ था जिसमें भारत के तीन जवान शहीद हो गए थे। इसके जवाब में भारतीय सेना ने पाक की आर्मी पर कहर बरपा दिया था। बताया जा रहा है इस वक्त पाकिस्तान की आर्मी अपनी पोस्ट छोड़ छोड़कर भागने में लगी हुई है। इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि पीएम मोदी पहले ही ऐलान कर चुके है कि पाकिस्तान के साथ बातचीत नहीं चल सकती है क्योंकि बातचीत और आतंकवाद एक साथ कभी भी नहीं चल सकते हैं। इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री ने ये भी ऐलान कर दिया था कि पाकिस्तान में इस वक्त तमाम हुक्मरान आतंकियों का लिखा हुआ भाषण पढ़ते हैं। इस बीच पीएम के सबसे काबिल मंत्री ने भी कह दिया है कि पाकिस्तान इस वक्त खौफ में जी रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *