Breaking News

2017 में नहीं बनेगी बाप-बेटे की सरकार : असदुद्दीन ओवैसी

lko owaisiफैजाबाद। AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने लखनऊ में रोहित को याद करते हुए पीएम के भावुक होने को फिल्मी सीन करार देते हुए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा, प्रदेश सरकार ने मुझे यूपी में आने से रोकने के लिए पूरा प्रयास किया। ताकि मैं अपनी रैली में गरीबों, मुलसमानों और दलितों के मुद्दे नहीं उठाऊं। ओवैसी ने कहा आज अगर लोहिया जी जिंदा होते तो वह मेरा हाथ पकड़कर यूपी ले आते।

बीकापुर सीट पर उपचुनाव के मद्देनजर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुस्‍लीमीन के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यूपी में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी आने से मुझे कोेई नहीं रोक सकता।

सांसद ओवैसी ने कहा कि यूपी में शासन के नाम पर मुलायम और अखिलेश दोनों ड्रामा कर रहे हैं। पिता जी एक दिन कहते हैं सरकार सही काम नहीं कर रही है, दूसरे दिन सही बताते हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में प्रदेश में बाप-बेटे की सरकार नहीं होगी।

Loading...

जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार दलित और मुसलमान विरोधी है। सरकार दूसरे जरूरी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ISIS के नाम पर देशभर से युवाओं को हिरासत में ले रही है।

ओवैसी ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी में छात्र रोहित वेमुला की मौत पर सियासत को नाटक बताया। कहा, अंबेडकर को लेकर पार्टियों का सम्मान फर्जी है। रोहित को सुसाइड इसलिए करना पड़ा क्योंकि शैक्षणि‍क संस्थानों में अगड़ी जाति के लोग दलितों को दबाने की कोशि‍श करते हैं। ओवैसी ने कहा पीएम जब लखनऊ आए तो रोहित को एक मिनट याद कर भावुक हो गए, लगा कि जैसे फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ का कोई सीन चल रहा हो।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *