Breaking News

MP: ‘ज्यादा बोलेगा तो दो खाएगा’, ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार लगाई तो केंद्रीय मंत्री ने धमकाया!

MP: अस्पताल में सुविधाओं की शिकायत की तो केंद्रीय मंत्री बोले- चुप रहो नहीं तो  दो खाओगे - Union Minister Prahald Patel threatenes to slap citizen  complaining of lack of essential medicalदमोह। कोरोना विकराल रुप धारण करता जा रहा है तो संक्रमित लोगों का अस्पतालों में सही तरीके से इलाज नहीं हो पा रहा है क्योंकि एक तो बेड की किल्लत फिर ऑक्सीजन समेत कई बुनियादी सुविधाओं की कमी की वजह से मरीजों के परिजन बेहद परेशान हैं. लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है ऐसे में जब मरीज का एक परिजन केंद्रीय मंत्री के सामने भड़क गया तो मंत्री ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली.

मामला मध्य प्रदेश के दमोह जिले का है जहां केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने अस्पताल में सुविधाओं की कमी की शिकायत कर रहे मरीज के परिजनों को डांटते हुए थप्पड़ मारने की धमकी दी.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल जब जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्हें देखते हुए मरीजों के परिजन उनके पास पहुंच गए और एक मरीज के परिजन ने मंत्री से ऑक्सीजन की कमी की शिकायत की तो मंत्री ने भड़कते हुए कहा कि चुप रहो नहीं तो दो खाओगे.

Loading...

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल आज दमोह के जिला अस्पताल में लोगों के बीच पहुंचे तो ऑक्सीजन नहीं मिलने पर लोगों ने सांसद पर अपना गुस्सा निकाला. मंत्री ने जब परिजन को ‘दो खाने’ की धमकी दी तो उसने कहा कि मेरी मां मर रही है और मुझको खाने की पड़ी है. बताओ हम क्या करें. इस पर मंत्री थोड़े नरम हुए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *