Breaking News

अखिलेश की पुलिस की शर्मनाक हरकत, सीमा पर तैनात फौजी की बेटी के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

up-police-abuseलखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ध्यान दें। सूबे में खाकी बेलगाम हो चली है। जी-जान लगाकर देश की सरहद की रखवाली करने वाले फौजियों की बहन-बेटियों के साथ भी पुलिसवाले घिनौना बर्ताव करने से नहीं चूकते। इसका नमूना सुल्तानपुर जिले में देखने को मिला। दबंगों के प्रभाव में आकर पुलिस ने बीएसएफ में कार्यरत जवान के घर में घुसकर न केवल महिलाओं को पीटा बल्कि बेटी के प्राइवेट पार्ट पर पैरे से हमला भी कर दिया। इस घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में पुलिस के प्रति गुस्सा व्याप्त है।

दरअसल सुल्तानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बीएसएफ जवान के घर के पास ग्राम समाज की जमीन है। जिसे जवान के घर के लिए ग्राम सभा ने आवंटित की है। मगर, इस जमीन पर पट्टीदार ब्रजेश ओझा के परिवार के लोग अपना हक जताते हैं। इसको लेकर दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है। जवान के पक्ष में जमीन पर कोर्ट ने फिलहाल स्टे दे रखा है।

Loading...

फौजी के परिवारवालों का आरोप है कि दबंगों ने जमीन हड़पने के लिए जयसिंहपुर कोतवाली की पुलिस से मिलीभगत की। इसके बाद विवाद होने पर पुलिस बुलाकर उत्पीड़न कराया। घर में घुसी पुलिस ने महिलाओं के साथ अभद्रता की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *