Friday , April 23 2021
Breaking News

यूपी: सैफई में हुई अखिलेश यादव की भतीजी की सगाई, तेजस्वी समेत कई बड़े नेता हुए शरीक

सैफई/लखनऊ। यूपी और बिहार के दो दिग्गज राजनैतिक परिवार रविवार को एक समारोह में शामिल हुए. मौका था यूपी के सैफई में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के भतीजे पूर्व सांसद तेजप्रताप की बहन की सगाई का. सगाई कार्यक्रम में शामिल होने तेजस्वी यादव बिहार से सैफई पहुंचे. मुलायम सिंह यादव को इस समारोह मे शामिल होना था लेकिन किसी कारण से वो इस समारोह मे शामिल नही हो सके. वैसे वो लखनऊ से हवाई जहाज के जरिए चले थे लेकिन सैफई उतरने के बजाय वह दिल्ली चले गए.

दरअसल, आज अखिलेश यादव के भतीजे और सपा के पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की बहन की रिंग सेरेमनी का आयोजन सैफई में रखा गया. जिसमें मुलायम कुनबे के कई सदस्यों के साथ-साथ लालू परिवार के कई सदस्य मौजूद रहे. अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ कार्यक्रम में पहुंचे. शिवपाल यादव व रामगोपाल यादव भी सगाई समारोह में शामिल हुए.

इस दौरान चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश यादव के बीच तल्खी देखने को मिली. हालांकि, चाचा को सम्मान देने में अखिलेश पीछे नहीं हटे. अखिलेश यादव का सामना जब शिवपाल से हुआ तो उन्होंने झट से उनेक पैर छूकर आशीर्वाद लिया. लेकिन फिर तुरंत ही दूरी बना ली.

Loading...
समारोह में शिवपाल यादव भी हुए शरीक

समारोह के लिए बनाए गए पंडाल में चाचा-भतीजा एक दूसरे दूरी ही बनाए रहे. पंडाल के एक तरफ शिवपाल सिंह यादव बैठे जबकि दूसरी तरफ अखिलेश यादव बैठे रहे.

कार्यक्रम में लालू परिवार से बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव पहुंचे. वहीं, मुलायम परिवार से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, सपा सांसद रामगोपाल यादव, उनके बेटे पूर्व सांसद अक्षय यादव, धर्मेंद्र यादव मौजूद रहे. इसके अलावा शिवपाल सिंह यादव, सरला यादव, आदित्य यादव, आदि भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *