Friday , April 23 2021
Breaking News

हिरोइन जैसी खूबसूरत हैं खेसारीलाल की पत्‍नी, सुपर स्टार पति होने के बावजूद रहती हैं लो प्रोफाइल

खेसारी लाल यादव पिछले दिनों काजल राघवानी से तूतू-मैंमैं के कारण चर्चा में रहें । पहले काजल उन पर आरोप लगाती रहीं तो फिर खेसारी उनके जवाब में अपना पक्ष रखते नजर आए । लेकिन फिर सुपरसटार ने काजल राघवानी से माफी मांगने में भही भलाई समझी और मामले को अपनी तरफ से खतम कर दिया । वैसे, खेसारी और उनकी फिल्मों के बारे में तो कई लोग जानते हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कौन उनके दिल पर राज करती हैं ये बहुत कम लोग जानते हैं । आगे जानें कौन हें खेसारी की पत्‍नी ।

कौन हैं खेसारी की पत्‍नी?
खेसारी के फैंस के मन में अकसर सवाल रहता होगा कि पर्दे पर रोमांस करने वाले खेसारी निजी जिंदगी में किसे अपने दिल में बसाकर रखते हैं । चलिए आपको बताते हैं, उनकी पत्‍नी भी खूबसूरती में भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज को टक्‍कर देती हैं । दोनों की तस्‍वीरों से साफ है कि खेसारी उनसे कितनी मोहब्‍बत करते हैं । आपको बता दें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही 2006 में खेसारी की शादी हो गई थी ।

पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ खुशहाल निजी जीवन
खेसारी लाल यादव की पत्‍नी का नाम चंदा देवी है, इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम ऋषभ यादव तो वहीं बेटी का नाम कृति यादव है । शादी के बाद खेसारी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले लंबे समय तक पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहते थे। खेसारी की पत्नी चंदा खूबसूरत हैं, एक्‍टर उन्‍हें अपना लकी चार्म मानते हैं ।  खेसारी शादी के बाद ही इंडस्ट्री में आए थे ऐसे में वो मानते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए काफी लकी हैं। वो खुद इस बात का जिक्र कई इंटरव्यूज में भी कर चुके हैं।

Loading...
गरीब परिवार से हैं खेसारीलाल यादव

खेसारीलाल यादव बेहद गरीब परिवार से आते हैं । अपनी पहली एलबम के लिए उन्होंने लिट्टी चोखा की दुकान खोली थी, पैसे कमाए, पिता से भी लिए । लेकिन जब उन्‍होंने सफलता का स्‍वाद चखा फिर वापस मुडकर नहीं देखा । आज उनके पास वो सब कुछ है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। एक इंटरव्यू में खेसारी ने कहा था कि जब वो दिल्ली में लिट्टी चोखा की दुकान लगाते थे, तब उनकी पत्नी भी उनकी मदद करती थीं । बहरहाल आज उनके पास सब कुछ है, महज 11 हजार रुपए की एक्टिंग फीस से शुरू करने वाले खेसारी आज एक फिल्म के लिए करीब 40 लाख रुपए लेते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *