Friday , April 23 2021
Breaking News

अंकिता लोखंडे का ट्रोल्स को करारा जवाब- ‘मेरी खुशी से दिक्कत है तो अनफॉलो कर दो…अब बस करो’

अंकिता लोखंडे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ जब भी तस्‍वीरें शेयर करती हैं या कोई भी खुशी वाला वीडियो शेयर करती हैं तो सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्‍हें ट्रोल करने पहुंच जाते हैं । वो उन्‍हें जमकर भला-बुरा सुनाते हैं, उन्‍हें एक्‍टर के मौत की याद दिलाते हैं, वो सब कुछ भूलकर खुशी मना रही हैं, ऐसे ताने देते हैं । एक्‍ट्रेस अब तक तो चुप रहीं लेकिन अब अंकिता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है ।

अंकिता का हेटर्स को जवाब
अंकिता लोखंडे तब से ज्‍यादा चर्चा में है जब से सुशांत सिंह राजपूत की डेथ हुई है । सुशांत के जाने के बाद अंकिता उनके परिवार के साथ खड़ी रहीं । वो सुशांत के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में थीं । लेकिन उनका सुशांत से ब्रेकअप हो गया था । सुशांत की आत्‍महत्‍या का उन पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा, लेकिन उन्‍होंने हिम्‍मत से काम लिया और सुशांत के लिए फाइट की । लेकिन अब जब अंकिता अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ अच्छी पोस्ट शेयर करती हैं तो उस पर ट्रोल्‍स उमड़कर उन्‍हें नसीहत देने लगते हैं । जिस पर अंकिता ने अब हेटर्स को करारा जवाब दिया है ।

लाइव वीडियो में अंकिता ने कही दिल की बात
सोमवार को अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर लाइव आईं, यहां उन्‍होंने डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में भी बताया । उन्होंने कहा कि वो भी डिप्रेशन की शिकार रहीं हैं, लेकिन लोगों के बीच कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा । अंकिता ने साफ कर दिया है कि अगर लोगों को उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटीज से कोई दिक्कत है तो वे उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं । उन्‍होंने कहा कि जो चीजें मुझे अच्छी नहीं लगती मैं उन्हें फॉलो नहीं करती। लेकिन मैं दूसरों के अकाउंट पर जाकर उन्हें गालियां नहीं देती। अगर इतना ही आपको था प्यार तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो। उस समय कहां थे जब सारी चीजें खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में। आज मुझे ब्लेम किया जाता है मगर मेरी कोई गलती ही नहीं है।

Loading...

सुशांत के साथ सीरियल से शुरू हुआ था रिश्‍ता
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक साथ जी टीवी के शो पवित्र रिश्‍ता में नजर आते थे । मानव और अर्चना की ये जोड़ी घर-घर में पॉपुलर थी, फैंस इन्‍हें आंखों पर बिठाकर रखते थे । शो के साथ – साथ ये दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे के करीब आ गए । लेकिन 6 सालों के साथ के बाद ये जोड़ी अलग हो गई । पिछले साल जून महीने में सुशांत की खुदकुशी के बाद अंकिता टूट गईं । लेकिन धीरे-धीरे उन्‍होंने खुद को इस दुख से बाहर निकाला और वो अब अपनी लाइफ में फिर से जीना सीख रही हैं । अंकिता के हंसी-खुशी वाले वीडियो पर हेट कमेंट करने वालों के लिए ही एक्‍अ्रेस ने ये वीडियो बनाकर शेयर किया है ।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *