Friday , April 23 2021
Breaking News

राकेश सिंह मुझ पर ‘फि‍दा’ थे, मैंने ‘प्रपोजल’ ठुकरा दिया तो ड्रग में फंसा दिया!

कोकीन के साथ पश्चिम बंगाल में गिरफ्तार हुई भारतीय जनता पार्टी यूथ विंग की नेता पामेला गोस्वामी की कहानी में नया एंगल सामने आया है। इस केस में सह आरोपी और अपनी पार्टी के नेता राकेश सिंह पर पामेला ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

पांच दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने पर गुरुवार को एनडीपीएस कोर्ट में पेश की गई पामेला ने कहा कि वह राकेश सिंह की साजिश का शिकार हुई है।

पामेला ने कहा है कि राकेश सिंह उस पर फिदा थे, लेकिन भाव नहीं दिए जाने की वजह से बदला लेना चाहते थे। राकेश सिंह ने कई बार तेजाब हमले की धमकी भी दी थी।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट से बाहर निकलने पर पामेला ने कहा कि सच सामने आएगा और वह राकेश सिंह की तरह कानून से भागने वाली नहीं हैं।

पामेला ने कहा, ‘मैं राकेश सिंह की साजिश का शिकार हो गई। राकेश सिंह ने गलती नहीं की है कि तो वह भाग क्यों रहे हैं। उन्हें गालसी से क्यों पकड़ा गया?”

Loading...

पामेला ने कहा कि राकेश सिंह उनको चाहता था, लेकिन उसने उसके प्रस्तावों को ठुकरा दिया था। इसी गुस्से में उसने झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की। पामेला गोस्वामी ने कहा,

‘इस केस के पीछे सच यह है कि वह (राकेश सिंह) मुझमें लंबे समय से मुझे चाहते थे। लेकिन जब मैंने भाव नहीं दिया तो वह क्रोधित और आक्रामक हो गए’

भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता ने यह भी आरोप लगाया कि राकेश सिंह ने उन्हें शारिरीक रूप से प्रताड़ित किया और तेजाब हमले की भी धमकी देता था। पामेला ने कहा, ‘तब से वह मेरे खिलाफ साजिश रच रहा था और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया। जब मैं पुलिस स्टेशन में शिकायत करने गई तो उसने मुझे धमकाना शुरू किया। वह कहता था मेरे चेहरे पर तेजाब फेंक देगा और मेरे लोगों को मार देगा’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *